किसानों ने जन्माष्टमी का व्रत रख दिया धरना

बुढ़ाना कोतवाली परिसर में चल रहा किसानों का धरना बुधवार के दिन भी जारी रहा। जन्माष्टमी पर्व पर धरने पर बैठे किसानों ने व्रत रख घर से आई मिठाइयां खाई। इस दौरान वक्ताओं ने गन्ना बकाया भुगतान ना मिलने तक लड़ाई जारी रखने की बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:53 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:09 AM (IST)
किसानों ने जन्माष्टमी का व्रत रख दिया धरना
किसानों ने जन्माष्टमी का व्रत रख दिया धरना

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बुढ़ाना कोतवाली परिसर में चल रहा किसानों का धरना बुधवार के दिन भी जारी रहा। जन्माष्टमी पर्व पर धरने पर बैठे किसानों ने व्रत रख घर से आई मिठाइयां खाई। इस दौरान वक्ताओं ने गन्ना बकाया भुगतान ना मिलने तक लड़ाई जारी रखने की बात कही।

गन्ना बकाया भुगतान को लेकर आंदोलन कर रहे भाकियू के कार्यकर्ता जन्माष्टमी के पर्व पर भी घर नहीं गए। धरने पर बैठे कई किसानों ने व्रत रख घर से आई मिठाइयां खाई। धरने के दौरान किसान नेता विकास त्यागी ने कहा कि बकाया भुगतान मय ब्याज के लिया जाएगा। प्रत्येक किसान का पैसा मिलने तक धरना जारी रहेगा। उन्होंने 17 अगस्त को धरने पर सभी किसानों को पर्ची के साथ पहुंचने की अपील की। उन्होंने कहा कि उस दिन किसानों की पर्चियों के ब्याज का पैसा जोड़कर सूची बनाई जाएगी। किसानों को भी पता होना चाहिए कि उनके मूल का कितना ब्याज चीनी मिल पर बकाया है। बुधवार को जानसठ तहसील अध्यक्ष अशोक घटायन के नेतृत्व में धरना चला। इस दौरान तहसील अध्यक्ष अनुज बालियान, ब्लॉक अध्यक्ष संजीव पंवार, अनिल सैनी, प्रवीण, कृष्णपाल, गौरव धीमान, हरिओम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी