ट्रांसफर हुए दरोगाओं को दी गई विदाई

जानसठ कोतवाली से ट्रांसफर होकर जिले की विभिन्न थानों में गए दरोगाओं को विदाई दी गई। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकाल की खट्टी मीठी यादें आपस में बताई। एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा किए गए बंपर ट्रांसफर के चलते कोतवाली के छ दरोगाओं को जिले के अलग अलग थानों में भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:04 PM (IST)
ट्रांसफर हुए दरोगाओं को दी गई विदाई
ट्रांसफर हुए दरोगाओं को दी गई विदाई

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ कोतवाली से ट्रांसफर होकर जिले की विभिन्न थानों में गए दरोगाओं को विदाई दी गई। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकाल की खट्टी मीठी यादें आपस में बताई। एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा किए गए बंपर ट्रांसफर के चलते कोतवाली के छ दरोगाओं को जिले के अलग अलग थानों में भेजा गया। सीओ शकील अहमद की मौजूदगी में सभी को चादर देकर सम्मानित किया गया। सभी दरोगाओं ने कोतवाली में अपने समय की यादों को सभी को बताते हुए भावविभोर हो गए। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने कहा कि ट्रांसफर नौकरी का हिस्सा होता है। जहां भी रहना चाहिए ईमानदारी से अपना काम करना चाहिए। ताकि वहां से जाने पर लोग आप को याद करे। इस दौरान कोतवाली का पूरा स्टाफ मौजूद रहा। गैंगरेप के आरोपितों की गिरफ्तारी को घेरा थाना

पुरकाजी : गैंगरेप के आरोपितों की गिरफ़्तारी को लेकर सैकड़ों लोगों की भीड़ ने थाने का घेराव किया। दो दिन में गिरफ़्तारी नहीं होने पर परिसर में ही धरने की चेतावनी दी।पुलिस ने नाम•ाद को जेल भेजने की बात कही है। थाना परिसर में मंगलवार सुबह सैकड़ों लोगों की भीड़ पहुंची। थाने का घेराव करते हुए बताया कि आठ सितंबर को क्षेत्र निवासी नाबालिग का अपहरण कर उससे गैंगरेप किया गया था। पुलिस ने काफी लोगों को मामले में पहले उठाया तथा बाद में असली आरोपितों को भी क्लीन चिट देकर छोड़ दिया। मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि दो दिन में खुलेआम घूम रहे सभी आरोपितों को नहीं पकड़ा गया तो सैकड़ों लोग थाना परिसर में धरना देंगे। एलएसआई रघुराज सिंह ने बताया कि मामला पोस्को व गैंगरेप में दर्ज है। नाम•ाद आरोपित को आज जेल भेजा जा रहा है। जांच में चार अन्य लोगों के नाम प्रकाश में आए है। जल्दी ही सभी को गिरफ़्तार कर जेल भेजा जाएगा। आश्वासन मिलने पर सभी लोग वापस चले गए। इस दौरान बशारत खान, सुलेमान, इंत•ार, वसीम, फय्याज, आ•ाम, मौसम, नौशाद, अमजद, इमरान, इशरत, जावेद, सईद, राशिद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी