चोरी में विफल बदमाशों ने पुलिस की जीप में मारी टक्कर

रतनपुरी के बडसू गांव में चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने पर पुलिस की जीप में टक्कर मार दी। हादसे में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत चोरी का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:01 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:01 AM (IST)
चोरी में विफल बदमाशों ने पुलिस की जीप में मारी टक्कर
चोरी में विफल बदमाशों ने पुलिस की जीप में मारी टक्कर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रतनपुरी के बडसू गांव में चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने पर पुलिस की जीप में टक्कर मार दी। हादसे में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत चोरी का मामला दर्ज किया है।

रतनपुरी थाना क्षेत्र के बड़सू गांव में देसी व अंग्रेजी शराब और बीयर की दुकान पास-पास हैं। सोमवार देर रात्रि बदमाशों ने दुकानों पर धावा बोलकर ताले तोड़ दिए। खटपट की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन बिट्टू को फोन किया। बिट्टू ने पुलिस को फोन किया। पुलिस से पहले ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए, जिन्हें देखकर बदमाश कार से भाग गए। पुलिस को मौके पर सीसीटीवी कैमरे, जैक और लोहे की छड़ पड़ी मिली। पुलिस छानबीन में लगी ही थी कि बुढ़ाना की तरफ से बोलेरो गाड़ी आती दिखाई दी। गाड़ी पर भारत सरकार लिखा एवं हूटर लगा होना बताया गया है। पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो चालक ने तेज दौड़ा दी। पुलिस ने गाड़ी का पीछा करते हुए कई राउंड हवाई फायरिग की। सठेड़ी के निकट करीब आने पर बदमाश पुलिस की जीप में टक्कर मारते हुए भाग गए। जीप क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें दारोगा जीतेंद्र पंवार, चालक लोकेंद्र कुमार और सिपाही जीतेंद्र तोमर घायल हो गए। थानाध्यक्ष रतनपुरी विध्याचल तिवारी ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ हत्या का प्रयास, चोरी आदि की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। दुकान से 66 हजार की नकदी उड़ाई

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र के परासौली गांव में ग्राहक बनकर आए युवक ने दुकानदार के गल्ले के पास रखे थैले से 66 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

गांव परासौली निवासी शिवकुमार मुख्य बाजार में सेनेट्री की दुकान करता है। मंगलवार को दोपहर बाइक सवार एक युवक सामान खरीदने उसकी दुकान पर पहुंचा। युवक ने दुकानदार को अपने सामान की लिस्ट देते हुए सामान निकालने को कहा। इसी दौरान बातों में उलझाकर उक्त युवक ने दुकानदार के गल्ले के पास रखे थैले से 66 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। युवक बिना सामान लिए ही वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। शिवकुमार ने जानकारी होने पर घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी