साप्ताहिक बंदी के बाद भी बाजारों में रही भीड़

कोरोना के कहर के बावजूद भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। मंगलवार को साप्ताहिक बंदी के चलते सुबह के समय ज्यादातर दुकानें बंद रहीं। दुकानें बंद होने के बाद भी बाजारों में भीड़ दिखाई दी। पुलिस की चेतावनी के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं। पुलिस ने शहर में चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान दर्जनों लोगों के चालान किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:21 PM (IST)
साप्ताहिक बंदी के बाद भी बाजारों में रही भीड़
साप्ताहिक बंदी के बाद भी बाजारों में रही भीड़

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना के कहर के बावजूद भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। मंगलवार को साप्ताहिक बंदी के चलते सुबह के समय ज्यादातर दुकानें बंद रहीं। दुकानें बंद होने के बाद भी बाजारों में भीड़ दिखाई दी। पुलिस की चेतावनी के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं। पुलिस ने शहर में चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान दर्जनों लोगों के चालान किए गए।

मंगलवार को शहर में साप्ताहिक बंदी रहती है। साप्ताहिक बंदी होने के कारण मंगलवार को पान मंडी और दाल मंडी में ज्यादातर दुकानें बंद रहीं। दुकानें बंद होने के बाद भी बाजारों में लोगों की भीड़ दिखाई दी। पुलिस-प्रशासन की लगातार अपील के बाद भी बाजारों में लोगों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है। उधर, बाजारों के साथ सड़कों पर भी लोगों की आवाजाही कम नहीं हो रही है। सड़कों पर लगातार वाहन दौड़ रहे हैं। इसके चलते पुलिस ने मंगलवार को शहर के मालवीय चौक, प्रकाश चौक, शिव चौक, नावल्टी चौक, महावीर चौक, विश्वकर्मा चौक समेत अन्य स्थानों पर चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान बिना वजह घर से निकलने वालों के चालान किए गए। हालांकि दोपहर के समय थोड़ी देर के लिए सड़कों पर वाहनों की आवाजाही कम दिखाई दी। देहात क्षेत्र में भी पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया और लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों के चालान किए। गली-मोहल्लों को किया सैनिटाइज

कोरोना संक्रमण से मुक्ति के लिए लोग खुद ही गली-मोहल्लों को सैनिटाइज करने में लगे हुए हैं। मंगलवार को कच्ची सड़क समेत कई स्थानों पर मोहल्लेवासियों ने खुद ही सैनिटाइजेशन अभियान चलाया और गलियों को सैनिटाइज किया। इसके अलावा देहात क्षेत्र में भी लोग गांव-गांव सैनिटाइजेशन अभियान चला रहे हैं। गलियों में पसरा सन्नाटा

जिन क्षेत्रों में ज्यादा संक्रमित मिल रहे हैं वहां पर प्रशासन ने गलियों को सील कर बैरिकेडिग कर दी है। शहर के कई मोहल्ले ऐसे हैं जहां पर बड़ी संख्या में संक्रमित मिल चुके हैं। इसके चलते प्रशासन ने वहां की गलियों को सील कर लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील की है। कोरोना के डर के चलते इन स्थानों पर लोग अपने घरों से निकलने से परहेज कर रहे हैं। मंगलवार को सील की गई गलियों में सन्नाटा पसरा रहा।

chat bot
आपका साथी