थर्मल स्कैनिग के बाद सब्जी मंडी में प्रवेश

खतौली में कोरोना वायरस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या में बढ़ोतरी से फल एवं सब्जी मंडी में सतर्कता बढ़ा दी गई है। गुरुवार को मंडी में खरीदारी करने आए ग्राहकों ई-रिक्शा और टाटा मैजिक चालकों की मुख्यद्वार थर्मल स्कैनिग की गई। तापमान ठीक मिलने पर उनको प्रवेश दिया गया। चेहरे पर मास्क नहीं लगाने वालों को वापस भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:42 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:42 PM (IST)
थर्मल स्कैनिग के बाद सब्जी मंडी में प्रवेश
थर्मल स्कैनिग के बाद सब्जी मंडी में प्रवेश

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में कोरोना वायरस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या में बढ़ोतरी से फल एवं सब्जी मंडी में सतर्कता बढ़ा दी गई है। गुरुवार को मंडी में खरीदारी करने आए ग्राहकों, ई-रिक्शा और टाटा मैजिक चालकों की मुख्यद्वार थर्मल स्कैनिग की गई। तापमान ठीक मिलने पर उनको प्रवेश दिया गया। चेहरे पर मास्क नहीं लगाने वालों को वापस भेज दिया गया।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए एहतियात बरती जा रही है। महामारी न फैले, उसका ध्यान रखा जा रहा है। कृषि उत्पादन मंडी समिति के सचिव सुमन भारती ने मंडी समिति निरीक्षक और कर्मचारियों को फल एवं सब्जी मंडी में सावधानियां बरतने और शरीरिक दूरी का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। मंडी निरीक्षक खिलेराम व टीकाराम ने गुरुवार सुबह मुख्यद्वार पर मंडी में सब्जी एवं फल खरीदारी को आने वाले ग्राहकों, आढ़तियों, ई-रिक्शा व टाटा मैजिक चालकों की थर्मल स्क्रीनिग कराई और उनके हाथों को सैनिटाइज किया गया। तापमान सामान्य मिलने पर मंडी में जाने दिया गया। इस दौरान चेहरे पर बिना मास्क के आए लोगों को वापस भेजा गया। आढ़तियों को कोविड-19 के नियमों का पालन करने और शरीरिक दूरी बनाकर फल एवं सब्जी की बिक्री करने के निर्देश दिए। नवनिर्वाचित प्रधान का कोरोना से निधन, बरला में शोक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में बरला की नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान प्रीति का कोरोना के चलते गुरुवार को निधन हो गया। बरला में शोक है। उनके आवास पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा है।

बरला गांव की प्रधान प्रीति पत्नी परमात्मा शरण त्यागी को तीन दिन पहले कोरोना के लक्षण पाए जाने पर भारतीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था, जहां पर आक्सीजन की कमी के चलते गुरुवार शाम को उनकी मौत हो गई। वह 40 वर्ष की थी। बीती 2 मई को ही वह प्रधान निर्वाचित हुई थीं। कोरोना के चलते अभी तक शपथ भी नहीं हो सकी है। देर शाम गांव के ही शमशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतका के पति परमात्मा शरण त्यागी, पुत्र वरुन और पुत्री शोक में डूबे हैं।

chat bot
आपका साथी