कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत, 184 संक्रमित

कोरोना संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जबकि 184 संक्रमित मिले हैं। अधिकतर संक्रमित शहरी क्षेत्र से हैं। संक्रमितों की संख्या एक हजार को पार कर गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:34 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:34 PM (IST)
कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत, 184 संक्रमित
कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत, 184 संक्रमित

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि 184 संक्रमित मिले हैं। अधिकतर संक्रमित शहरी क्षेत्र से हैं। संक्रमितों की संख्या एक हजार को पार कर गई है।

मंगलवार को कोरोना के रिकार्ड मामले सामने आए हैं। जब से कोरोना के मामले आने शुरू हुए उनमें एक दिन में सर्वाधिक मामले 184 हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग की परेशानी बढ़ गई है। कोरोना से साकेत निवासी 79 वर्षीय महिला की मौत हो गई। आठ अप्रैल को महिला की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी, जिसके चलते उसे मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में बने कोविड हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। देहात क्षेत्र के संक्रमितों में बघरा से पांच, बुढ़ाना से तीन, चरथावल से नौ, जानसठ से दो, खतौली से 18, पुरकाजी से एक, शाहपुर से तीन लोग शामिल हैं।

शहर में तेजी से फैल रहा संक्रमण

कोरोना संक्रमण शहर में तेजी से फैल रहा है। मंगलवार को 184 मामलों में से 110 शहरी और शहर के समीप के गांवों से हैं। इनमें नई मंडी से तीन, गांधी कालोनी से 10, कृष्णापुरी से पांच, भरतिया कालोनी से आठ, कंबल वाला बाग से आठ, लद्वावाला से आठ, आर्यपुरी से तीन, साउथ सिविल लाइन से तीन मामले शामिल हैं। इनके अलावा शहर की अन्य कालोनियों में एक से दो मामले मिले हैं।

धार्मिक स्थल पर पांच को अनुमति

एडीएम प्रशासन अमित सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए शासन से गाइडलाइन जारी हुई है। धार्मिक स्थलों में पांच से अधिक लोगों को एक साथ न जाएं। किसी भी बंद हाल में निर्धारित क्षमता से आधे लोग ही अनुमान्य होंगे। मास्क और शारीरिक दूरी हर जगह अनिवार्य है। खुले स्थान पर एक समय में 100 लोगों को ही अनुमति रहेगी। सभी कार्यालयों में हेल्पडेस्क स्थापित की गई है। सब्जी मंडी में बड़े वाहन सुबह सात बजे तक ही मान्य होंगे। कोरोना से बचाव के लिए अधिक से अधिक टीकाकरण किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी