एडीजी के थाना भ्रमण के चलते अधीनस्थों की ली बैठक

जानसठ में एडीजी के दौरे के चलते पुलिस स्टाफ तैयारी में जुट गया है। रविवार को इंस्पेक्टर ने अपने अधीनस्थों के साथ बैठक कर क्षेत्र में सभी हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की पूरी जानकारी जुटाने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:02 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:02 AM (IST)
एडीजी के थाना भ्रमण के चलते अधीनस्थों की ली बैठक
एडीजी के थाना भ्रमण के चलते अधीनस्थों की ली बैठक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ में एडीजी के दौरे के चलते पुलिस स्टाफ तैयारी में जुट गया है। रविवार को इंस्पेक्टर ने अपने अधीनस्थों के साथ बैठक कर क्षेत्र में सभी हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की पूरी जानकारी जुटाने के निर्देश दिए।

एडीजी के 23 जून के संभावित दौरे को देखते हुए कोतवाली में तैयारी शुरू कर दी गयी है। कोतवाली को चमकाने के साथ ही रिकार्ड चुस्त-दुरुस्त किया जा रहा है। रविवार को इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने अधीनस्थों की बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हर बीट के कांस्टेबल को उस क्षेत्र की पूरी जानकारी होनी चाहिए। उनके क्षेत्र में कौन-कौन बदमाश रहते है, उसकी पूरी जानकारी होनी चाहिए। किसी के भी क्षेत्र में अवैध शराब व अवैध कटान नहीं होना चाहिए। सभी हिस्ट्रीशीटर बदमाशों का सत्यापन दो दिन के भीतर हो जाना चाहिए कि उसकी वर्तमान में कहां सक्रियता है। उन्होंने सभी चौकी प्रभारियों को भी अपनी चौकी को साफ-सुथरा रखने के आदेश दिए। इस दौरान सभी पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

बस का टायर फटने से तीन घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में रविवार सुबह नेशनल हाईवे पर रोडवेज की अनुबंधित बस का टायर फट गया, जिससे वाहन का संतुलन बिगड़ गया। चालक के तीव्रता से ब्रेक लगाने से बस में सवार रवीना पत्नी निखिल, उसका पुत्र स्पर्श और दीपिका पत्नी संजय निवासी मुरादनगर घायल हो गए। बस आनंद विहार से मुजफ्फरनगर जा रही थी। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

मारपीट का लगाया आरोप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी नीरज ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि गांव में उनका अकेला परिवार रहता है। आरोप है कि अनुसूचित जाति के व्यक्ति ने जाह्नवी और उसकी बहन बीना से मारपीट की, जिसमें बीना घायल हो गई। उक्त व्यक्ति ने शिकायत करने पर धमकी दी है। पुलिस ने शिकायत पर जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

chat bot
आपका साथी