चालक-परिचालक व कर्मचारियों को मिली प्रोत्साहन राशि

खतौली रोडवेज डिपो ने कमाई के मामले में सहारनपुर मंडल में पहला स्थान प्राप्त किया है। इसके चलते 248 चालक-परिचालक और कर्मचारियों को 10 लाख रुपये से अधिक की प्रोत्साहन राशि दी है। इनमें डिपो के वह 25 कर्मचारी भी शामिल हैं जिन्होंने 10 दिन तक निरंतर ड्यूटी दी है। नियमित चालक इस मामले में पिछड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:54 PM (IST)
चालक-परिचालक व कर्मचारियों को मिली प्रोत्साहन राशि
चालक-परिचालक व कर्मचारियों को मिली प्रोत्साहन राशि

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली रोडवेज डिपो ने कमाई के मामले में सहारनपुर मंडल में पहला स्थान प्राप्त किया है। इसके चलते 248 चालक-परिचालक और कर्मचारियों को 10 लाख रुपये से अधिक की प्रोत्साहन राशि दी है। इनमें डिपो के वह 25 कर्मचारी भी शामिल हैं जिन्होंने 10 दिन तक निरंतर ड्यूटी दी है। नियमित चालक इस मामले में पिछड़ गए। संविदा चालक-परिचालक ने बढ़ाई डिपो की शान

दीपावली पर्व पर 85 बसों के संचालन के लिए डिपो के संविदा चालक-परिचालकों ने निरंतर ड्यूटी निभाई है। डिपो के स्तर से 108 परिचालक और 109 चालक को प्रोत्साहन राशि के रूप में 9 लाख 7 हजार रुपये से अधिक दिए गए हैं। वहीं, नियमित छह चालकों को 76 हजार रुपये तथा 25 कर्मचारियों को 29 हजार रुपये प्रोत्साहन के लिए मिले हैं। निरंतर ड्यूटी निभाने में नियमित चालक-परिचालकों की संख्या कम रही है। संविदा चालक-परिचालकों को निर्धारित किलोमीटर से अतिरिक्त बस संचालन के लिए भी पुरस्कृत किया गया। सर्दी में बढ़ाई गई सतर्कता

डिपो के स्तर से सर्दी के मौसम को देखते हुए सतर्कता बढ़ाई गई है। कार्यशाला में बसों के शीशों के साथ फाग लाइट लगाई गई है। कोविड-19 को लेकर भी चालक-परिचालकों को सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। डिपो में आने वाली बस की धुलाई और सफाई के लिए कर्मचारियों चेताया गया है। इनका कहना है..

डिपो के नियमित व संविदा चालक-परिचालकों के अलावा 25 कर्मचारियों को निरंतर 10 दिन ड्यूटी करने पर प्रोत्साहन राशि का वितरण किया गया है। सभी चयनित लोगों के बैंक खाते में यह राशि भेजी गई है।

-परवेज बशीर, एआरएम, खतौली डिपो

chat bot
आपका साथी