अनावश्यक बाहर न निकलें, घर में रहकर भी मास्क लगाएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को समझाते हुए कहा कि घरों में रहें तथा अनावश्यक बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि घरों में भी मास्क लगाएं। बच्चों का विशेष तौर से ख्याल रखने की बात कहते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों को घरों से बाहर न निकलने दें।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:14 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:14 AM (IST)
अनावश्यक बाहर न निकलें, घर में रहकर भी मास्क लगाएं
अनावश्यक बाहर न निकलें, घर में रहकर भी मास्क लगाएं

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को समझाते हुए कहा कि घरों में रहें तथा अनावश्यक बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि घरों में भी मास्क लगाएं। बच्चों का विशेष तौर से ख्याल रखने की बात कहते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों को घरों से बाहर न निकलने दें।

कलक्ट्रेट स्थित इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण व जनप्रतिनिधियों संग बैठक लेने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने वहां लोगों को संबोधित किया। उन्होंने गांव की प्रशंसा करते हुए लोगों से कहा कि अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि घरों में रहें और मास्क लगाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चो का विशेष ध्यान रखें। कहा कि बच्चों को भी घरों से बाहर न आने दें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण की शुरुआत में ही हाईरिस्क ग्रुप के लोगों से घरों में रहने की बात कही गई थी। बताया कि बुजुर्ग तथा बच्चों के मामलों में विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि रामपुर अच्छा गांव है तथा वहां के लोगों ने उक्त गांव को बेहतर बनाकर रखा है। मुख्यमंत्री ने गांव में तैनात आशा से भी संवाद किया। उन्होंने उनके काम की प्रशंसा की तथा कोरोना काल में तन्मयता से कर्तव्य अंजाम देने को कहा। गांववासियों की मांग पर श्मशान घाट की संस्तुति

रामपुर पहुंचे मुख्यमंत्री से गांव वालों ने श्मशान घाट की मांग की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गांव वालों की मांग मानते हुए श्मशान घाट स्थापित कराने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने गांव वासियों से एक-दूसरे से छह फिट की शारीरिक दूरी बनाए रखने तथा मास्क लगाने व साबुन से बार-बार हाथ धोने को कहा।

chat bot
आपका साथी