डीएम-एसएसपी ने समाधान दिवस में सुनीं समस्याएं

चरथावल में शनिवार को थाना प्रांगण में आयोजित समाधान दिवस पर जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह व एसएसपी अभिषेक यादव ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश संबंधित कर्मचारियों को दिये।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:07 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:07 AM (IST)
डीएम-एसएसपी ने समाधान दिवस में सुनीं समस्याएं
डीएम-एसएसपी ने समाधान दिवस में सुनीं समस्याएं

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल में शनिवार को थाना प्रांगण में आयोजित समाधान दिवस पर जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह व एसएसपी अभिषेक यादव ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश संबंधित कर्मचारियों को दिये।

समाधान दिवस में दो शिकायतें भूमि विवाद से संबंधित आयी थीं। कसियारा निवासी सतपाली पत्नी दयाराम ने प्रार्थना-पत्र दिया था जिसका मौके पर निस्तारण कर दिया गया। वहीं चौकड़ा गांव निवासी इंद्रजीत ने एसडीएम सदर दीपक कुमार को प्रार्थना-पत्र देखर भूमि विवाद का निस्तारण शीघ्र कराने की गुहार लगाई। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने फरियादियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर संबंधित विभाग के अधिकारियों को अवगत कराएं। यदि कोई अधिकारी बात नहीं सुनता है तो उसकी शिकायत कार्य दिवस पर मेरे कार्यालय पर निडर होकर करें। आपकी समस्या का समाधान शीघ्र किया जायेगा और संबंधित विभाग के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। एसएसपी अभिषेक यादव ने कहा कि सभी क्षेत्रवासी त्यौहार को सद्भावना पूर्ण तरीके से मनाएं। इस मौके पर एसडीएम सदर दीपक कुमार, थाना प्रभारी कुलदीप कुमार, योगेंद्र चौधरी, शिव सिंह, कृष्ण कुमार व राजस्व कर्मचारी उपस्थित रहे।

एसपी सिटी ने सुनीं समस्याएं

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में संपूर्ण समाधान दिवस के तहत शनिवार को कोतवाली में फरियादियों की समस्या सुनी गई। इस दौरान एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि कोतवाली पर आने वाले प्रत्येक पीड़ित की बात को ध्यान सुना जाए। उसकी शिकायत पर अधिकारी तत्काल कार्रवाई कर न्याय दिलाएं। एसडीएम जीत सिंह राय ने राजस्व, विद्युत निगम और ब्लाक कर्मचारियों को शिकायतों पर गंभीरता से कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद एसपी सिटी ने थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान सीओ राकेश कुमार सिंह व इंस्पेक्टर धर्मेद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी