डीएम ने की गांवों में विकास कार्यो की समीक्षा

डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अतिरिक्त विकास कार्यो के लिए चयनित गांव रामपुर बढेड़ी रेई कुतुबपुर और बरला गांवों में भ्रमण कर विकास कार्यो का खाका तैयार किया। प्रदेश सरकार द्वारा हाईवे और लिक रोड पर बसे गांवों की सूरत बदलने के लिए प्रत्येक ब्लॉक के दस गांवों को चयनित करके अतिरिक्त विकास कार्य कराए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Feb 2020 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 08 Feb 2020 11:30 PM (IST)
डीएम ने की गांवों में विकास कार्यो की समीक्षा
डीएम ने की गांवों में विकास कार्यो की समीक्षा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन । डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अतिरिक्त विकास कार्यो के लिए चयनित गांव रामपुर, बढेड़ी, रेई, कुतुबपुर और बरला गांवों में भ्रमण कर विकास कार्यो का खाका तैयार किया। प्रदेश सरकार द्वारा हाईवे और लिक रोड पर बसे गांवों की सूरत बदलने के लिए प्रत्येक ब्लॉक के दस गांवों को चयनित करके अतिरिक्त विकास कार्य कराए जा रहे हैं।

शनिवार को डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने शनिवार को एडीएम प्रशासन अमित सिंह, एसडीएम सदर अजय कुमार अम्बष्ट, तहसीलदार पुष्करनाथ चौधरी आदि के साथ सदर और पुरकाजी ब्लॉक के कई गांवों में विकास कार्यो की समीक्षा की। डीएम ने सदर ब्लॉक के गांव रेई के प्राथमिक विद्यालय में साफ-सफाई, तालाब का सौंदर्यीकरण, अवैध कब्जे हटवाकर ग्राम पंचायत का बोर्ड लगवाने, राजकीय हाईस्कूल की जमीन को ग्रामीणों से कब्जामुक्त कराने के आदेश एसडीएम सदर को दिए। ग्रामीणों ने बरला चौराहे पर निर्माणाधीन अंडरपास से पहले सर्विस मार्ग न बनाए जाने की शिकायत की। साथ ही बरला-देवबंद मार्ग पर ओवरलोड वाहनों का आवागमन, बकाया गन्ना भुगतान और पर्ची न आने की समस्याओं से डीएम को अवगत कराया। इसके अलावा डीएम ने रामपुर, बढेड़ी और कुतुबपुर गांव में भी भ्रमण किया। कार्यक्रमों में प्रभारी निरीक्षक पवन शर्मा, बरला चौकी प्रभारी सचिन त्यागी, ग्राम प्रधान पति अरविद त्यागी, रेई प्रधान पुत्र यतिद्र त्यागी, एडीओ पंचायत योगेश्वर दत्त त्यागी, रामपुर के ग्राम प्रधान लेखराम सिंह, बढ़ेडी प्रधान रोहित कुमार, संयोगिता यादव, एबीएसए नरेंद्र सिंह, खंड प्रेरक मोईन अली, सचिव नवीन शर्मा, लेखपाल दीपक कुमार, नीटू प्रधान, तेल्लू त्यागी, विमल त्यागी, विपिन कुमार, ओमपाल त्यागी, मोनू त्यागी, रमेश बाबू आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी