गिरोहबंद बदमाश की भूमि को कुर्क कर तहसीलदार को सौंपी

भोपा क्षेत्र के गांव सीकरी में गिरोहबंद बदमाश नसीम उर्फ टांडिया की भूमि को जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्क कर दिया गया। तहसीलदार जानसठ को इसका प्रशासक बनाया गया है। इससे पहले पुलिस ने नसीम को जेल में ही नोटिस तामील कराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:53 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:53 PM (IST)
गिरोहबंद बदमाश की भूमि को कुर्क कर तहसीलदार को 
सौंपी
गिरोहबंद बदमाश की भूमि को कुर्क कर तहसीलदार को सौंपी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भोपा क्षेत्र के गांव सीकरी में गिरोहबंद बदमाश नसीम उर्फ टांडिया की भूमि को जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्क कर दिया गया। तहसीलदार जानसठ को इसका प्रशासक बनाया गया है। इससे पहले पुलिस ने नसीम को जेल में ही नोटिस तामील कराया।

एसएसआई राजकुमार राणा ने बताया कि गांव सीकरी निवासी गिरोहबंद बदमाश नसीम उर्फ टांडिया पर गोवंश कटान, गैंगस्टर, पुलिस मुठभेड़ आदि के कई दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। आरोपित द्वारा अपराध करके अवैध रूप से सम्पत्ति खरीदी गई है। गुरुवार को तहसीलदार जानसठ अभय राज पांडेय व प्रभारी निरीक्षक सुभाष अत्री पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और गैंगस्टर एक्ट के तहत नसीम उर्फ टांडिया के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए असामाजिक क्रिया कलाप अधिनियम के तहत अवैध रूप से खरीदी गई करीब दस लाख रुपये की भूमि को जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्क कर दिया गया। इस आशय का बोर्ड लगाकर तहसीलदार जानसठ को प्रशासक बनाया गया। पुलिस ने मुनादी कराकर ग्रामीणों को भी भूमि को नहीं खरीदने की हिदायत दी है। - -

वांछित के खिलाफ हुई कार्रवाई

मीरापुर : गांव संभलहेड़ा से मुकदमे में वांछित चल रहे एक आरोपित के खिलाफ पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर 82 की कार्यवाही करते हुए नोटिस चस्पा कर दिया। मीरापुर थाने के एसआइ जितेन्द्र सिंह ने बताया कि संभलहेडा निवासी सानिम उर्फ समीर पुत्र जिलाउल मुकदमे में वांछित चल रहा है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश के बाद गांव में मुनादी कराते हुए आरोपित के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया।

- -

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू

छपार: क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने दर्ज मुकदमे में बताया कि बुधवार को उसकी पुत्री को गांव का ही एक ग्रामीण बहला-फुसलाकर भगा ले गया। काफी तलाश करने के बावजूद भी युवती का कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। -संसू

chat bot
आपका साथी