हॉट स्पॉट में लॉकडाउन का कराएं पालन

खतौली के मोहल्ला इस्लामनगर में महिला और दो बच्चों व खतौली एक की मस्जिद से बीआईटी मीरापुर में आइसोलेट किए गए एक जमाती में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से प्रशासन में हड़कंप मचा है। डीएम व एसएसपी ने सील किए क्षेत्र का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को लॉकडाउन का उल्लंघन का सख्ती से पालन कराने और मोहल्ले के लोगों की जांच करवाने चिकित्सकों की टीम से सर्वे के आदेश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Apr 2020 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 23 Apr 2020 06:02 AM (IST)
हॉट स्पॉट में लॉकडाउन का कराएं पालन
हॉट स्पॉट में लॉकडाउन का कराएं पालन

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली के मोहल्ला इस्लामनगर में महिला और दो बच्चों व खतौली एक की मस्जिद से बीआईटी मीरापुर में आइसोलेट किए गए एक जमाती में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से प्रशासन में हड़कंप मचा है। डीएम व एसएसपी ने सील किए क्षेत्र का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को लॉकडाउन का उल्लंघन का सख्ती से पालन कराने और मोहल्ले के लोगों की जांच करवाने, चिकित्सकों की टीम से सर्वे के आदेश दिए।

गांव वाजिदपुर खुर्द में पूर्व फौजी, उसके बाद मोहल्ला सराफान की मस्जिद में जमाती, इसके बाद मंगलवार को मोहल्ला इस्लामनगर एक महिला व दो बच्चों और खतौली की एक मस्जिद से बीआइटी में आइसोलेट किए गए एक जमाती में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से अफरातफरी मची है। इस्लामनगर में तीन कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया था। हॉट स्पॉट क्षेत्र में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया। सभी गलियों में बैरिकेडिग की गई। बुधवार को डीएम सेल्वा कुमारी जे ने सील किए मोहल्ले का निरीक्षण किया। उन्होंने गाड़ी से कस्बे का भ्रमण किया। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से सख्ती बरतने के आदेश दिए। हॉट स्पॉट क्षेत्र को चारों ओर से सील करने और मोहल्ले के लोगों की सैंपल तथा चिकित्सकों की टीम से पूरे क्षेत्र का सर्वे करवाने के आदेश दिए। एसएसपी अभिषेक यादव ने भी सील किए मोहल्ला इस्लामनगर का जायजा लिया और लोगों को घरों न निकलने देने और अकारण सड़क पर घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई तथा वाहनों की चेकिग के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि मोहल्ले में होम डिलीवरी की व्यवस्था की जाए। होम डिलीवरी करने वालों के नंबर अंकित किए जाए।

सील किए क्षेत्र में की कसरत

खतौली: एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी, सीओ आशीष प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर संतोष कुमार त्यागी व नगर पालिका ईओ जयप्रकाश यादव ने टीम के साथ सील किए गए क्षेत्र पैदल जायजा लिया। यहां मकानों और लोगों की जनसंख्या की जानकारी ली गई। सभी गलियों को बैरिकेडिग लगवाकर सील कराया गया। लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील की।

chat bot
आपका साथी