डीएम ने मंसूरपुर गांव में कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया

खतौली की मंसूरपुर ग्राम पंचायत में बुधवार को डीएम ने कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया। संक्रमित लोगों से चिकित्सा सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर संक्रमण अधिक मिल रहा है वहां सील लगाई जाए और निगरानी बढ़ाई जाए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:07 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:07 AM (IST)
डीएम ने मंसूरपुर गांव में कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया
डीएम ने मंसूरपुर गांव में कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली की मंसूरपुर ग्राम पंचायत में बुधवार को डीएम ने कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया। संक्रमित लोगों से चिकित्सा सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर संक्रमण अधिक मिल रहा है, वहां सील लगाई जाए और निगरानी बढ़ाई जाए।

डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने बुधवार को ग्राम पंचायत मंसूरपुर का निरीक्षण किया। उन्होंने संक्रमित लोगों से चिकित्सा सुविधा की जानकारी ली। संक्रमितों की देखरेख किस तरह हो रही उसकी जानकारी ली। आरआर टीम के कार्यो को देखा। संक्रमितों के घर पर प्रतिदिन भ्रमण करने के निर्देश दिए। खंड विकास अधिकारी पवन विश्वकर्मा व ग्राम पंचायत सचिव विजय शेखर को विशेष सफाई अभियान निरंतर चलाने तथा अधिक संक्रमित क्षेत्रों में बैरिकेडिग कराने के निर्देश दिए। एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी को निर्देश दिए कि कोरोना संक्रमण को लेकर किसी प्रकार की लापरवाहीं न बरती जाए। चिकित्सकों को समय-समय पर निगरानी करने और कोविड टेस्ट बढ़ाने को कहा। उन्होंने कहा कि एएनएम, आशा व आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के माध्यम से गांवों में सर्वेक्षण कराया जाए। विद्युत निगम में अवर अभियंता की मौत से दहशत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में विद्युत निगम के अवर अभियंता की बीमारी से मौत होने से विभाग में दशहत बनी है। बुधवार को बिजलीघर पर सन्नाटा रहा और कर्मियों में घबराहट है। विभाग में बिल जमा कराने आए उपभोक्ता भी बैरंग लौट गए। विद्युत निगम के कर्मचारियों का वैक्सीनेशन नहीं हो सका है। उसके बाद भी महामारी में फर्ज निभाने में लगे कर्मचारियों को मास्क और ग्लव्स नहीं मिले हैं।

तिसंग फीडर के लाइनमैन की मंगलवार को बीमारी के चलते मौत हो गई थी। बुधवार को बीमारी के चलते अवर अभियंता लाखन शाह की भी मौत हो गई। बुधवार को बिजलीघर पर सन्नाटा पसरा रहा। बिजली के बिल जमा कराने आए उपभोक्ताओं को बैरंग लौटना पड़ा। विभाग के दो कर्मचारियों की मौत के बावजूद कर्मचारी लोगों को सुविधा की पूर्ति करने में लगे हैं। विद्युत खंभों, ट्रांसफार्मर, तारों में फाल्ट या बिजली प्रभावित होने पर कर्मयोद्धा तत्काल कमान संभालने पहुंच जाते हैं। कर्मयोद्धा दिन-रात कोरोना संक्रमण के बीच व्यवस्था बनाने में लगे हैं। विद्युत निगम के संविदा व विभागीय कर्मचारियों का कहना है कि महामारी का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। कर्मचारी भी बीमारी की चपेट में हैं। विभाग की ओर से उनको मास्क और ग्लव्स की व्यवस्था नहीं की गयी है। एसडीओ नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि दो कर्मचारियों की मौत हो चुकी है। विभाग के कर्मचारियों का वैक्सीनेशन नहीं हो सका है। इससे खतरा अधिक बढ़ गया है। उसके बाद भी कर्मचारी कार्य कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी