डीएम ने किया कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण

खतौली में नगर क्षेत्र में बनाए गए कंटेनमेंट जोन का डीएम ने निरीक्षण किया। डीएम ने कहा कि जिन जगहों पर संक्रमण अधिक मिल रहा है। वहां सील लगाई जाए और निगरानी बढ़ाई जाए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:32 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:32 PM (IST)
डीएम ने किया कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण
डीएम ने किया कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली में नगर क्षेत्र में बनाए गए कंटेनमेंट जोन का डीएम ने निरीक्षण किया। डीएम ने कहा कि जिन जगहों पर संक्रमण अधिक मिल रहा है। वहां सील लगाई जाए और निगरानी बढ़ाई जाए। संक्रमितों को समय पर दवाइयां, सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। चिकित्सकों से कहा कि घर-घर आशा कार्यकत्रियों के माध्यम से सर्वेक्षण कराया जाए। किसी भी सूरत में लाकडाउन का उल्लंघन नहीं होना चाहिए।

शुक्रवार को डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने नगर क्षेत्र के जमुना विहार में बनाए गए कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां स्थिति जायजा लिया। स्वास्थ्य विभाग से जानकारी ली कि कंटेनमेंट जोन में किस तरह से संक्रमितों तक दवाइयों की किट भेजी जा रही है। आरआर टीम के कार्यों को देखा और प्रतिदिन संक्रमितों के घर पर विजिट करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी को निर्देश दिए कि किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए। नगर पालिका कर्मियों को भी विशेष सफाई अभियान निरंतर रखने को चेताया है। नगर व देहात में कोविड-19 से बचाव के लिए प्रचार वाहनों को बढ़ाने के भी आदेश दिए। उन्होंने चिकित्सकों को समय-समय पर निगरानी करने और कोविड टेस्ट को बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। उधर, एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी ने भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर दवाइयों की किट के बारे में जानकारी ली।

कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई, चालक की मौत

मीरापुर: मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर एक कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। जिससे कार चालक की मौत हो गई। स्वजन बिना पोस्टमार्टम के ही शव को साथ ले गए।

बिजनौर के गांव सरायपुर खास निवासी नईम पुत्र •ामीर अहमद शुक्रवार की सुबह हरियाणा जा रहा था। जैसे ही इसकी कार कैलापुर जसमौर गांव के निकट पहुंची तभी एक ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। जिससे कार चालक बुरी तरह घायल हो गया तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर जाम लग गई। पुलिस ने चालक को बाहर निकालकर वाहनों को सड़क किनारे कराया तथा उसके स्वजन को सूचना दी। जिसके बाद स्वजन मौके पर आ गए तथा बिना पोस्टमार्टम के ही उसके शव को साथ ले गए। वहीं दुर्घटना के बाद आरोपित ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

धोखाधड़ी कर 49 हजार ठगे

संवाद सूत्र, मीरापुर: कैलापुर जसमौर गांव निवासी अरूण पुत्र रघुनाथ ने दी तहरीर में बताया कि गुरूवार को उसके फोन पर एक काल आई तथा फोनकर्ता ने उससे एक रिश्तेदार बनकर बात की। आरोप है कि इस दौरान कालकर्ता ने उसके साथ धोखाधड़ी कर उसके खाते से 49 हजार रुपये निकाल लिए। जब उसे जानकारी लगी तो उसके होश उड़ गए तथा उसने जब उक्त नम्बर पर कॉल की तो सम्पर्क नही हो सका। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी