समाधान दिवस में डीएम-एसएसपी ने सुनीं समस्याएं

जनपद के थानों में शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में थानों में फरियादी पहुंचे। डीएम-एसएसपी ने नई मंडी कोतवाली में फरियादियों की समस्याएं सुनीं और निस्तारण के आदेश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:27 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:27 PM (IST)
समाधान दिवस में डीएम-एसएसपी ने सुनीं समस्याएं
समाधान दिवस में डीएम-एसएसपी ने सुनीं समस्याएं

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जनपद के थानों में शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में थानों में फरियादी पहुंचे। डीएम-एसएसपी ने नई मंडी कोतवाली में फरियादियों की समस्याएं सुनीं और निस्तारण के आदेश दिए।

शनिवार को आयोजन थाना समाधान दिवस में डीएम सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव ने नई मंडी कोतवाली में पहुंचकर फरियादियों की समस्या सुनी। ज्यादातर समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करा दिया गया, बाकी समस्याओं का निस्तारण करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान सीओ मंडी हिमांशु गौरव, इंस्पेक्टर अनिल कपरवान आदि मौजूद रहे। शहर कोतवाली में सीओ सिटी और शहर कोतवाल संतोष त्यागी ने पीड़ितों की समस्या सुनी। सिविल लाइन थाने में इंस्पेक्टर उम्मेद सिंह ने समस्या सुनी और निराकरण कराया। इसके अलावा खतौली, पुरकाजी, मंसूरपुर, जानसठ, बुढ़ाना समेत अन्य थानों में फरियादियों की समस्या सुनी गई। - - - - - ज्ञानेश्वर बने मीरापुर थाना प्रभारी

मुजफ्फरनगर: एसएसपी ने कांवड़ सेल के प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध को मीरापुर थाना प्रभारी बनाया है। मीरापुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल का गैर जनपद स्थानांतरण होने पर उन्हें कार्यमुक्त कर दिया गया।

- - - - - -

भाकियू तोमर का सदर तहसील में धरना-प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर : कृषि कानूनों के विरोध व स्थानीय समस्याओं को लेकर भाकियू तोमर के कार्यकर्ताओं ने युवा जिला अध्यक्ष अंकित गुर्जर के नेतृत्व में सदर तहसील में धरना-प्रदर्शन किया। मांगों से युक्त ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

ज्ञापन में तीनों कृषि कानून वापस होने, किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ कराने, गन्ने के बकाया भुगतान ब्याज सहित कराने, तहसील में व्याप्त भ्रष्टाचार को समाप्त करने, बिजली, डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के दाम सस्ते कराने, यूरिया व कीटनाशक दवाओं के दाम कम कराने आदि मांगें शामिल थीं।

chat bot
आपका साथी