शामली के जिला जज, डीएम व एसपी ने किया कारागार का निरीक्षण

शामली के जिला जज डीएम और एसएसपी ने जिला कारागार पहुंचकर निरीक्षण किया। बंदियों से बातचीत कर उनकी समस्याओं का समाधान करने के आदेश दिए। साथ ही पाकशाला जेल अस्पताल आदि का गहनता से निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:51 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:51 PM (IST)
शामली के जिला जज, डीएम व एसपी ने किया कारागार का निरीक्षण
शामली के जिला जज, डीएम व एसपी ने किया कारागार का निरीक्षण

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शामली के जिला जज, डीएम और एसएसपी ने जिला कारागार पहुंचकर निरीक्षण किया। बंदियों से बातचीत कर उनकी समस्याओं का समाधान करने के आदेश दिए। साथ ही पाकशाला, जेल अस्पताल आदि का गहनता से निरीक्षण किया।

बुधवार दोपहर बाद शामली के जिला जज अजय कुमार, डीएम जसजीत कौर और एसपी सुकीर्ति माधव ने जिला कारागार की बैरकों का गहनता से निरीक्षण किया। बंदियों से बातचीत कर उनकी परेशानी जानी और उनकी समस्याओं का निस्तारण करने के आदेश दिए। जेल की पाकशाला व जेल अस्पताल का भी निरीक्षण किया। इसके बाद महिला बैरक का निरीक्षण कर महिला बंदियों से विस्तारपूर्वक बातचीत की। इस दौरान जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा, जेलर कमलेश सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

एसडीएम ने राशन की दुकानों का निरीक्षण किया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ क्षेत्र में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों पर भारी अनियमितता की सूचना पर जानसठ एसडीएम जयेंद्र कुमार ने बुधवार को जानसठ, सालारपुर व संभलहेड़ा की कई दुकान पर छापे की कार्यवाही की। कई दुकानों पर अनियमितता मिली।

एसडीएम ने बताया कि निरीक्षण के दौरान जानसठ में राशन डीलर शम्शुज्जमा व चंद्रो देवी की दुकानें बंद मिलीं, जबकि गढ़ी गांव में दुकान पर स्टाक पूरा नहीं मिला। सालारपुर गांव में डीलर सर्वेश के यहां पर भी रजिस्टर के अनुसार स्टाक नहीं मिला। संभलहेड़ा गांव में डीलर यासीन व अनिल के वितरण व स्टाक रजिस्टरों की जांच की। यासीन के यहां स्टाक रजिस्टर के अनुसार नहीं मिला है, जबकि अनिल के यहां पर स्टाक सही पाया गया। एसडीएम ने बताया कि राशन डीलरों को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा जाएगा।

chat bot
आपका साथी