भाकियू की जिला कार्यकारिणी घोषित

भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) ने संगठन की मजबूती को लेकर जिला कार्यकारिणी घोषित की है। तहसील सदर का अध्यक्ष प्रताप सिंह खतौली का अनिल चौधरी जानसठ का सरदार अमीर सिंह व बुढ़ाना का अनुज बालियान को बनाया है। इसके अलावा सभी नौ ब्लाक के अध्यक्षों की भी घोषणा की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:30 PM (IST)
भाकियू की जिला कार्यकारिणी घोषित
भाकियू की जिला कार्यकारिणी घोषित

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) ने संगठन की मजबूती को लेकर जिला कार्यकारिणी घोषित की है। तहसील सदर का अध्यक्ष प्रताप सिंह, खतौली का अनिल चौधरी, जानसठ का सरदार अमीर सिंह व बुढ़ाना का अनुज बालियान को बनाया है। इसके अलावा सभी नौ ब्लाक के अध्यक्षों की भी घोषणा की है।

भाकियू के जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने जिला कार्यकारिणी में रोनी हाजीपुर के विकास शर्मा, हरेटी के बिट्टू, मोरना के सर्वेद्र राठी व घटायन के अशोक को उपाध्यक्ष, दुलेहरा के राजीव उर्फ नीटू को प्रवक्ता, वहलना के सुबोध काकरान, नंगला पिथौरा के सत्येंद्र पुंडीर, खतौली के रोशन दीक्षित को महासचिव, अलीपुर के विपुल निर्वाल व ताजपुर के राकेश चौधरी को संगठन मंत्री व शक्ति सिंह को मीडिया प्रभारी बनाया है। इसके अलावा सदर तहसील अध्यक्ष प्रताप सिंह तुगलपुर, खतौली में अनिल चौधरी खानपुर, जानसठ में सरदार अमीर सिंह शुकतीर्थ व बुढ़ाना में अनुज बालियान गढ़ी नौआबाद को तहसील अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है। वहीं, जटमुझेड़ा के देव अहलावत को सदर ब्लाक अध्यक्ष, रहमतपुर के विकास चौधरी को मोरना, न्यामू के कुलदीप त्यागी को चरथावल, खाईखेड़ी के संजय त्यागी को पुरकाजी, समौली के सत्येंद्र चौहान को खतौली, मीरापुर दलपत के जोगिद्र पहलवान को जानसठ, हैदर नगर के अमरजीत तोमर बघरा, माजरा के संजीव पंवार को बुढ़ाना व रसूलपुर जाटान के बिजेंद्र बालियान को शाहपुर ब्लाक का अध्यक्ष बनाया है। जिला सचिव व मंत्री पद की इन्हें दी जिम्मेदारी

कुलदीप सिरोही, अक्षु त्यागी सोहंजनी तगान को महामंत्री, कुतुबपुर के मांगेराम त्यागी, जड़ौदा के अहसान त्यागी, पुरबालियान के इमरान, खतौली के भरतवीर आर्य, राजपुर कला विपिन मेहंदी यान, खाईखेड़ी के हरिओम त्यागी, पीनना के रवींद्र पंवार, जंधेड़ी के योगेश बालियान, पुरकाजी के मोहसिन रजा, सिमर्थी के मनीष अहलावत को सचिव व शुकतीर्थ के सरदार पलविदर व यूसुफपुर के बबलू सहरावत को मंत्री बनाया है।

पूर्व प्रधानों को दी महत्वपूर्ण •िाम्मेदारी

संवाद सूत्र, पुरकाजी : भारतीय किसान यूनियन ने ब्लाक के पूर्व प्रधानों को संगठन में महत्वपूर्ण •िाम्मेदारी सौंपी है। बुधवार को •िालाध्यक्ष योगेश शर्मा की ओर से कमेटी की घोषणा की गई। मंडल अध्यक्ष नवीन राठी ने बताया कि खाईखेड़ी के पूर्व प्रधान पति हरिओम त्यागी को जिला सचिव, तुगलकपुर के पूर्व प्रधान प्रताप सिंह को तहसील अध्यक्ष बनाया गया है। पहले भी ब्लाक अध्यक्ष रह चुके खाईखेड़ी निवासी संजय त्यागी को दोबारा इसी पद पर तैनात किया गया है। हरेटी निवासी बिट्टू राठी को जिला उपाध्यक्ष तथा सुवाहेड़ी निवासी मोहसिन को भी जिला सचिव बनाया गया है। ब्लाक में कई लोगों को पद देने पर भाकियू कार्यकर्ताओं में ़खुशी की लहर है।

chat bot
आपका साथी