कोआपरेटिव बैंक के अधिवेशन में समस्याओं पर विचार-विमर्श

ऑपरेटिव बैंक एम्पलाइज यूनियन का 27वां प्रांतीय अधिवेशन शनिवार को पंजाबी बारात घर में शुरू हुआ। दो दिवसीय अधिवेशन में प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे सहकारी बैंकों कर्मचारियों ने समस्याओं पर मंथन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 09:57 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 09:57 PM (IST)
कोआपरेटिव बैंक के अधिवेशन में समस्याओं पर विचार-विमर्श
कोआपरेटिव बैंक के अधिवेशन में समस्याओं पर विचार-विमर्श

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश को-ऑपरेटिव बैंक एम्पलाइज यूनियन का 27वां प्रांतीय अधिवेशन शनिवार को पंजाबी बारात घर में शुरू हुआ। दो दिवसीय अधिवेशन में प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे सहकारी बैंकों कर्मचारियों ने समस्याओं पर मंथन किया।

पंजाबी बारात घर में अधिवेशन का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे राज्यमंत्री व स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने किया। राज्यमंत्री व को-आपरेटिव बैंक चेयरमैन सतपाल सिंह तथा बैंक सचिव अनुराग अवस्थी को पदाधिकारियों ने स्मृति चिह्न व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। राज्यमंत्री ने कहा कि सभी प्रतिनिधियों ने एकता का परिचय दिया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि सहकारिता मंत्री व अन्य संबंधित अधिकारियों से मिलकर बैंक विलयनीकरण व बैंक कर्मचारियों की समस्याओं के निस्तारण का प्रयास करेंगे। इस दौरान यूनियन के संस्थापक एमपी सिंह ने संगठन की कार्यशैली व इतिहार पर विस्तृत जानकारी कार्यक्रम में साझा की। वहीं संरक्षक आरडी अवस्थी आदि ने सहकारी बैंकों के विलयनीकरण में उत्पन्न समस्याओं व कर्मचारियों की अन्य समस्याओं पर विस्तृत जानकारी देकर निवारण के लिए काम करने को एकजुट रहने का संदेश दिया। कार्यक्रम में प्रशासनिक अधिकारी पंकज शर्मा, प्रवेश राठी, राजकुमार शर्मा, संजय कुमार, राजन कुमार, नीरज शर्मा, बबीता, पूनम जैन, नवीन कुमार, प्रवीन पांडेय, शांति, सतीश कुमार, पीयूष शर्मा, सिद्धार्थ गौतम, श्वेता, प्रियंका, सुधीर, अरंविद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी