बाइक शोरूम खोलने पर हिरासत में लिया

कोरोना वायरस से बचाव को देखते हुए खतौली में लाकडाउन लागू है। पुलिस प्रशासन सख्ती कर रहा है। कुछ लोग लाकडाउन के नियमों के उल्लंघन से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस ने सोमवार को एक बाइक शोरूम पर छापा मारा। शोरूम में कर्मचारियों सहित करीब एक दर्जन लोग मिले। पुलिस ने सभी को जमकर हड़काया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। शोरूम मालिक ने छोड़ने की सिफारिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें बिना कार्रवाई छोड़ने से इन्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:22 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:22 AM (IST)
बाइक शोरूम खोलने पर हिरासत में लिया
बाइक शोरूम खोलने पर हिरासत में लिया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस से बचाव को देखते हुए खतौली में लाकडाउन लागू है। पुलिस प्रशासन सख्ती कर रहा है। कुछ लोग लाकडाउन के नियमों के उल्लंघन से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस ने सोमवार को एक बाइक शोरूम पर छापा मारा। शोरूम में कर्मचारियों सहित करीब एक दर्जन लोग मिले। पुलिस ने सभी को जमकर हड़काया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। शोरूम मालिक ने छोड़ने की सिफारिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें बिना कार्रवाई छोड़ने से इन्कार कर दिया।

पुलिस को सोमवार की सुबह मुख्य मार्ग स्थित एक बाइक शोरूम खुला होने और ग्राहकों की भीड़ होने की शिकायत मिली। पुलिस शोरूम पर पहुंची और कर्मचारियों और ग्राहकों में खलबली मच गयी और वे इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने सभी को रोककर उनकी वीडियोग्राफी करायी। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया। शोरूम मालिक ने छोड़ने की सिफारिश की, लेकिन पुलिस ने लाकडाउन के उल्लंघन की कार्रवाई किए बिना छोड़ने से मना कर दिया। पुलिस का कहना है कि बाइक शोरूम के खुलने और उनमें भीड़ होने की शिकायत मिली थी। शोरूम के अंदर कर्मचारी और ग्राहकों की भीड़ थी। मामले में शोरूम संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। ड्रग इंस्पेक्टर के आने से गिरे शटर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी नए मेडिकल के निरीक्षण को आए ड्रग इंस्पेक्टर की गाड़ी को देख मेडिकल स्टोर वालों में अफरातफरी मच गई। साथ ही कस्बे के सभी मेडिकल स्टोरों के शटर गिरते चले गए।

जिले से ड्रग इंस्पेक्टर लवकुश सोमवार दोपहर कस्बे में खुलने वाले नए मेडिकल का सत्यापन करने के लिए कस्बे में पहुंचे। इंस्पेक्टर की गाड़ी को देखकर सभी स्टोर स्वामियों ने दुकानों के शटर गिराने शुरू कर दिए। बाद में मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने इंस्पेक्टर से मुलाकात की। निरीक्षक ने पदाधिकारियों से ओवर रेट को लेकर जानकारी ली। कहा कि ज्यादा रेट लेने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। पदाधिकारियों ने कहा कि कस्बे में सब कुछ सामान्य है। कहा कि जिला परिषद के कुछ दुकानदार दवाइयों के दाम ज्यादा ले रहे हैं। इंस्पेक्टर ने शिकायत पर संज्ञान लेने की बात कही।

chat bot
आपका साथी