दिल्ली के श्रमिक की संदिग्ध हालत में मौत

दिल्ली के श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दिल्ली के मंगोलपुरी गाजीपुर मंडी क्षेत्र के गांव धरपड़ी धलेधूमनर निवासी 35 वर्षीय नीरज पुत्र अवध किशोर 20 दिन पूर्व हरियाणा के जनपद जींद से मछली के ट्रक पर चालक बलवान निवासी पानीपत हरियाणा के साथ गया था। मछलियां गाजीपुर मंडी में पहुंचानी थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:49 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:49 PM (IST)
दिल्ली के श्रमिक की संदिग्ध हालत में मौत
दिल्ली के श्रमिक की संदिग्ध हालत में मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। दिल्ली के श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दिल्ली के मंगोलपुरी गाजीपुर मंडी क्षेत्र के गांव धरपड़ी धलेधूमनर निवासी 35 वर्षीय नीरज पुत्र अवध किशोर 20 दिन पूर्व हरियाणा के जनपद जींद से मछली के ट्रक पर चालक बलवान निवासी पानीपत हरियाणा के साथ गया था। मछलियां गाजीपुर मंडी में पहुंचानी थी। गुरुवार को दोनों खतौली क्षेत्र के गांव भैंसी में एक पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे तो नीरज की हालत बिगड़ गई। उसे दौरा पड़ गया। चालक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नीरज को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दारोगा की पत्नी की मौत से पुलिसकर्मियों में शोक

छपार। कोरोना संक्रमण से दारोगा की पत्नी की मौत ही गई। जिससे पुलिसकर्मियों में शोक व्याप्त है।

छपार थाने में तैनात उपनिरीक्षक भीखचंद का परिवार मुजफ्फरनगर स्थित पुलिस लाइन में रहता है। तीन दिन पूर्व उनकी पत्नी रूपवती कोरोना संक्रमित हो गई थीं। उनकी मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। वह 46 वर्ष की थीं। उनकी मौत की सूचना से थाना छपार के पुलिसकर्मियों में शोक है। एक सप्ताह पूर्व थाने में तैनात तीन दारोगा भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। इससे पुलिसकर्मी भयभीत हैं।

दो सगे भाइयों के निधन पर जताया शोक

मुजफ्फरनगर। अखिल भारतीय ब्राह्मण चेतना मंच ने बैठक कर इंदिरा कालोनी मोहल्ले के दो सगे भाइयों मास्टर अनिल शर्मा व दस्तावेज लेखक संघ के जिलाध्यक्ष अरुण शर्मा की कोरोना से मौत होने पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। दो मिनट का मौन धारण कर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रभु से प्रार्थना की। शोकसभा में पंडित सतीश शर्मा, अशोक शर्मा, सीताराम शर्मा, अरविद गौतम, रामानुज दुबे, बंटी शुक्ला, भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला, कोमल गौतम, अशोक शर्मा, मनोज शर्मा श्रीपाल शर्मा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी