कौए की मौत, ग्रामीणों में दहशत

मीरापुर में आसमान में उड़ रहा एक कौआ अचानक जमीन पर आ गिरा। जिसके कुछ देर बाद कौए की मौत हो गई। चार दिन पूर्व भी गांव में दो कौओं की मौत हो गई थी। इससे ग्रामीणों में दहशत है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:46 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:46 PM (IST)
कौए की मौत, ग्रामीणों में दहशत
कौए की मौत, ग्रामीणों में दहशत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में आसमान में उड़ रहा एक कौआ अचानक जमीन पर आ गिरा। जिसके कुछ देर बाद कौए की मौत हो गई। चार दिन पूर्व भी गांव में दो कौओं की मौत हो गई थी। इससे ग्रामीणों में दहशत है।

नरसिंहपुर में आसमान में उड़ रहा एक कौआ अचानक भागमल के घर के पास जमीन पर आ गिरा। कौए को नीचे गिरते हुए देखा तो ग्रामीणों में हडकंप मच गया और पशुपालन विभाग को सूचना दी। बता दें कि गत शुक्रवार को भी दो कौए आसमान से नीचे आ गिरे थे तथा गांव के आवारा कुत्तों ने एक कौए को नोंचकर खा लिया तथा दूसरे की भी मौत हो गई। अचानक से गांव में कौओ की मौत होने से ग्रामीण भयभीत हैं। देर शाम तक गांव में टीम नहीं पहुंची तो ग्रामीणों ने लकड़ी की मदद से मृत कौए को मिट्टी में दबा दिया। छप्पर में आग लगने से भैंस की मौत, दो पशु झुलसे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी क्षेत्र के छतेला गांव में चूल्हे की चिगारी से पशुओं के छप्पर में आग लग गई। हादसे में भैंस की मौत हो गई और दो पशु झुलस गए।

छतेला निवासी अरसद उर्फ रिड़कु ने बताया कि सोमवार शाम उसकी पत्नी चूल्हे पर खाना बना रही थी। तभी चूल्हे से निकली चिगारी पास में छप्पर पर जा गिरी और आग लग गई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग से छप्पर में बंधे दो पशु झुलस गए और भैंस की मौत हो गई। एसडीएम सदर व तितावी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को शासन स्तर से आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी