व्यापारी की जेब से 50 हजार रुपये उड़ाए

कस्बे के एक व्यापारी की जेब से बस में जाते समय 50 हजार रुपये उड़ा दिए। व्यापारी ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 05:54 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:54 PM (IST)
व्यापारी की जेब से 50 हजार रुपये उड़ाए
व्यापारी की जेब से 50 हजार रुपये उड़ाए

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कस्बे के एक व्यापारी की जेब से बस में जाते समय 50 हजार रुपये उड़ा दिए। व्यापारी ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

गांव पिमौडा निवासी मोहम्मद नबी पुत्र मोहम्मद हाशिम कस्बे की गुरूनानक मार्केट में परचून की दुकान करता है। सुबह वह बस से सामान लेने मुजफ्फरनगर के लिए जानसठ से चला था। उसकी जेब में सामान के लिए 50 हजार रुपये थे। जैसे ही वह बस में चढ़ा तभी उसकी जेब से जेबकतरों ने उसके रुपये उड़ा दिए। उसने मुजफ्फरनगर जाकर अपनी जेब देखी तो उसके होश उड़ गए। उसने बताया कि बस में चढ़ते समय दो युवक उसके पास से गुजरे थे जिससे उसे धक्का भी लगा था। पीड़ित ने वापिस आकर कस्बा चौकी इंचार्ज गजेंद सिंह को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। दो चोर पकड़े

पुरकाजी : आढ़त से लकड़ी चोरी करने वाले दो चोरों का पुलिस ने गुरुवार को चालान किया। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि कस्बा निवासी जावेद के सोनी धर्म काटे से काफी समय से लकड़ी चोरी हो रही थी। शिकायत पर पुलिस ने भोजाहेडी निवासी हारून तथा जुमैदीन को पकड़ लिया। बताया कि दोनों के पास से 16 नग पापुलर लकड़ी के बरामद हुए। गुरूवार को पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया।

शपथ पत्र सौंपा

पुरकाजी : फलौदा में बुधवार को शमशान घाट में शव दफनाने को लेकर हंगामा हो गया था। दफनाने वालों से ग्रामीणों ने एतराज जताया था। पुलिस ने मौके पर जाकर मामले को शांत किया था। मृतक पक्ष ने मामले में भविष्य में शमशान घाट में शव नहीं दफनाने की बात लिखकर देने की बात कही थी। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने आरोपित पक्ष के लोगों के नाम नोट कर शपथ पत्र बनवाने को कहा था। जिससे भविष्य में ऐसा न हो। भाजपा के मंडल महामंत्री मुकेश त्यागी ने बताया कि जो नाम दिए गए थे उन सभी के शपथ पत्र बनवाकर ग्राम प्रधान संतलाल को दे दिए गए है। आगे की कार्रवाई पुलिस को करनी है। बता दें कि गांव के बाहरी छोर पर रहने वाले खानाबदोश बिरादरी के रमेश का निधन हो जाने पर स्वजन ने मंगलवार देर रात उसका शव गांव के शमशान घाट में दफना दिया था।

चालक से मारपीट

पुरकाजी : फलौदा गांव में गुरूवार दोपहर डग्गामार जीप का चालक कस्बे में जाने वाली सवारियों को बैठा रहा था। तभी पीछे से युवक खाली ई-रिक्शा लेकर आ गया। सवारी जीप से उतरी और रिक्शा में बैठ गई। जीप चालक रिक्शा वाले पर सवारी उतारने का आरोप लगाकर उससे लड़ने लगा। दोनों में गाली गलौज और धक्का मुक्की होने लगी। मौके पर खड़े ग्रामीणों ने दोनों को शांत कराया।

chat bot
आपका साथी