ई-रिक्शा से खींचकर युवती से दुराचार का प्रयास

खतौली : चौधरी चरण ¨सह गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर एक युवती को ई-रिक्शा से खींचकर तीन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Oct 2018 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 10 Oct 2018 11:17 PM (IST)
ई-रिक्शा से खींचकर युवती से दुराचार का प्रयास
ई-रिक्शा से खींचकर युवती से दुराचार का प्रयास

खतौली : चौधरी चरण ¨सह गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर एक युवती को ई-रिक्शा से खींचकर तीन युवक ईख के खेत में ले गए और उससे दुराचार का प्रयास किया। शोर मचाते हुए युवती ने भागकर अपनी इज्जत बचाई। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया।

क्षेत्र के एक गांव की युवती ई-रिक्शा से अपने गांव जा रही थी। आरोप है कि संप्रदाय विशेष के तीन युवकों ने उसे ई-रिक्शा से खींच लिया। ईंख के खेत में ले जाकर उससे दुराचार का प्रयास किया। युवती ने शोर मचाया और किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली। युवती बदहवास हालत में जैन नगर पहुंची और लोगों को घटना की जानकारी दी। वहां से पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया। सीओ डॉ. राजीव कुमार ¨सह का कहना है कि युवती ने तहरीर दी है, मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जांच में पता चला कि युवती किसी परिचित युवक के साथ थी। दुराचार के प्रयास के मामले की पुष्टि नहीं हुई। युवती को युवक के साथ देखकर तीन युवकों ने छींटाकशी की थी। सामूहिक दुष्कर्म या दुराचार का प्रयास?

खतौली : द¨रदों के चंगुल से छूटकर जब युवती जैननगर मोहल्ला पहुंची तो उसने लोगों को सामूहिक दुष्कर्म की सूचना दी। पुलिस जब जैन नगर पहुंची तो वहां भी युवती ने उसके साथ दुष्कर्म होने की बात कही, लेकिन मामला थाने पहुंचने पर दुराचार के प्रयास का बन गया। यह खेल किस ने किया, इसका पता नहीं चल सका।

chat bot
आपका साथी