पूर्व सभासद असद जमा को कोर्ट ने जेल भेजा

जिला प्रोबेशन कार्यालय में महिला अधिकारी के लिए अश्लील फोटो और आपत्तिजनक सामग्री डालने के मामले में दबोचे गए पूर्व सभासद असद जमा को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:36 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:36 PM (IST)
पूर्व सभासद असद जमा को कोर्ट ने जेल भेजा
पूर्व सभासद असद जमा को कोर्ट ने जेल भेजा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिला प्रोबेशन कार्यालय में महिला अधिकारी के लिए अश्लील फोटो और आपत्तिजनक सामग्री डालने के मामले में दबोचे गए पूर्व सभासद असद जमा को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

कलक्ट्रेट स्थित जिला प्रोबेशन कार्यालय में अश्लील फोटो और आपत्तिजनक सामग्री से भरा लिफाफा डालने के मामले में पुलिस ने खालापार निवासी चर्चित पूर्व सभासद को बुधवार को दबोच लिया था। गुरुवार को पुलिस ने आरोपित पूर्व सभासद को सीजेएम कोर्ट में पेश किया। आरोपित के अधिवक्ता ने रंगदारी की धारा हटाने के लिए जिरह की। वादी पक्ष की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता ज्ञान कुमार, धमेंद्र बालियान और प्रवेश बालियान ने बहस की। कोर्ट में दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं ने दलील पेश की। काफी देर चली बहस के बाद कोर्ट में पूर्व सभासद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए। इनसेट

हो रहे चौंकाने वाले राजफाश

पूर्व सभासद असद जमा हमेशा से चर्चाओं में रहा है। 2013 में मुजफ्फरनगर दंगे के दौरान भडकाऊ भाषण देने के मामले में वह आरोपित है। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसके इतर लिफाफा प्रकरण में पुलिस की जांच में चौंकाने वाले राजफाश हुए हैं। पुलिस को पूर्व सभासद के फोन की कॉल डिटेल और वाट्सएप चैटिग में कई चौंकाने वाले तथ्य मिले हैं। इस आधार पर उसके कुछ परिचितों पर भी शिकंजा कसा जा सकता है। बताया जाता है कि पुलिस कई दिन से असद जमा और उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर रही थी। पुख्ता सबूत मिलने के बाद पुलिस ने पूर्व सभासद पर हाथ डाला है। यह प्रकरण शहर में चर्चाओं का सबब बना है।

युवती की तलाश में पुलिस

मामले में पुलिस ने युवती को भी आरोपित बनाया है। इंस्पेक्टर बीएस रावत का कहना है कि पूछताछ में असद जमा ने बताया कि उसने एक युवती के कहने पर उक्त लिफाफा डाला था। पुलिस उक्त युवती की तलाश में जुटी है। असद जमा और युवती के बीच फोन पर घटों बात होती थी।

chat bot
आपका साथी