देहाती फिल्म कलाकार बिजेंद्र ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

देहाती फिल्मों में अभिनय करने वाले विजेंद्र सिंह को बुधवार को महिला का पर्स गिरा हुआ मिला। उन्होंने पर्स उठाकर सब्जी वाले की सहायता से रखवा दिया। थोड़ी देर में पर्स में रखे फोन पर काल आई। बिजेंद्र ने काल करने वाले को बताया कि उक्त मोबाइल पर्स के अंदर मिला है जो सड़क पर गिरा था। पर्स में नकदी महंगा मोबाइल और अन्य सामान भी था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:18 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:18 AM (IST)
देहाती फिल्म कलाकार बिजेंद्र ने पेश की ईमानदारी की मिसाल
देहाती फिल्म कलाकार बिजेंद्र ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। देहाती फिल्मों में अभिनय करने वाले विजेंद्र सिंह को बुधवार को महिला का पर्स गिरा हुआ मिला। उन्होंने पर्स उठाकर सब्जी वाले की सहायता से रखवा दिया। थोड़ी देर में पर्स में रखे फोन पर काल आई। बिजेंद्र ने काल करने वाले को बताया कि उक्त मोबाइल पर्स के अंदर मिला है, जो सड़क पर गिरा था। पर्स में नकदी, महंगा मोबाइल और अन्य सामान भी था। बिजेंद्र ने उक्त पर्स महिला को सौंप दिया। महिला ने पर्स मिलने पर बिजेंद्र का आभार जताया। विजेंद्र ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। पुलिस ने लापता बच्चे को माता-पिता से मिलाया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के चंदहेड़ी गांव में लोगों को बच्चा घूमता हुआ मिला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बच्चे के माता-पिता को खोज कर बच्चा उन्हें सौंप दिया।

चंदहेड़ी गांव में बुधवार को एक बच्चा संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था। ग्रामीणों के पूछने पर बच्चा माता-पिता का नाम नही बता सका। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बायवाला चौकी इंचार्ज संजय कुमार को दी। उपनिरीक्षक संजय कुमार ने पुलिस टीम लगा कर इंटरनेट मीडिया के माध्यम से भी बच्चे के माता-पिता की तलाश की। कई घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस को पता चला कि बच्चे के स्वजन कस्बे के मंडी मोहल्ले में रहते हैं।

पांच घण्टे विद्युत आपूर्ति बंद रहने से नागरिकों में रोष

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल के बधाई कलां गांव के नवनिर्मित 220 केवी बिजलीघर से लाइन जुड़ने के बाद भी चरथावल क्षेत्र के नागरिकों की परेशानी कम नही हुई है। बुधवार को हुई हल्की सी बारिश के कारण चरथावल बिजलीघर की विद्युत आपूर्ति पांच घंटे बंद रही है, जिससे लोगों में रोष है। कस्बे को मात्र 15-16 घंटे ही बिजली दी जा रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि चरथावल कई वर्ष से जलालाबाद 132 केवी बिजलीघर से जुड़ा हुआ था, जो आये दिन हवा-बारिश के होते ही कई -कई दिन तक बंद रहता था। दो दिन पहले चरथावल बिजलीघर को बधाई बिजलीघर से जोड़ा गया था, लेकिन पहली बारिश में विद्युत आपूर्ति पांच घंटे बंद रही। जेई सुमित कुमार का कहना है कि हवा से हाईटेंशन लाइन पर भीगी रस्सी गिरने के कारण आपूर्ति कई घंटे बाधित रही। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से कस्बे को बीस घंटे विद्युत आपूर्ति दिलवाने की गुहार लगायी है।

chat bot
आपका साथी