पोलिग बूथ पर पहुंचा कोरोना पाजिटिव

खतौली के एक पोलिग बूथ पर कोरोना पाजिटिव युवक के पहुंचने से खलबली मच गई। आनन-फानन में पुलिस ने उसे होम क्वारंटाइन कराया। इसके चलते मतदान प्रक्रिया में दस मिनट तक व्यवधान रहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:24 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:24 AM (IST)
पोलिग बूथ पर पहुंचा कोरोना पाजिटिव
पोलिग बूथ पर पहुंचा कोरोना पाजिटिव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के एक पोलिग बूथ पर कोरोना पाजिटिव युवक के पहुंचने से खलबली मच गई। आनन-फानन में पुलिस ने उसे होम क्वारंटाइन कराया। इसके चलते मतदान प्रक्रिया में दस मिनट तक व्यवधान रहा।

स्वास्थ्य विभाग ने आशा कार्यकत्रियों के माध्यम से खंड विकास क्षेत्र के 375 पोलिग बूथों पर कोविड हेल्प डेस्क लगाई थीं। यहां आक्सीजन, पल्स और तापमान मापने के बाद मतदाताओं को प्रवेश दिया गया। बिना मास्क पहुंचे लोगों को पुलिस ने भगा दिया।

रतनपुरी क्षेत्र के गांव में बने एक बूथ पर नोएडा से युवक मतदान करने पहुंचा। युवक से पूछताछ में पता चला कि वह कोविड पाजिटिव है। पुलिस ने चिकित्सकों की टीम बुलाकर उसे होम क्वारंटाइन कराया।

कोविड डेस्क पर परखी व्यवस्था

सीएमओ डा. फौजदार, गालिबपुर पीएचसी प्रभारी डा. एके सिंह, डा. देवेंद्र लोहित ने मतदान बूथों पर वनीं कोविड हेल्प डेस्क पर व्यवस्था परखीं। सभी बूथों पर दो-दो पीपीई किट, मास्क व सैनिटाइजर उपलब्ध कराया। फर्जी वोट डालने को लेकर मारपीट, आठ घायल

खतौली के जंधेड़ी जाटान में फर्जी वोट डालने को लेकर प्रधान पद के प्रत्याशियों और समर्थकों में मारपीट हो गयी। दोनों पक्ष से आठ लोग घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है।

जंधेड़ी जाटान गांव में कृष्ण पाल पुत्र रामचंद्र और विनय कुमार पुत्र सुंदर प्रधान पद के प्रत्याशी हैं। शाम को फर्जी वोट डालने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी। प्रधान पद प्रत्याशी विनय, रोहित पुत्र चमन व सुंदरपाल पुत्र समती, जबकि दूसरी ओर से प्रधान पद प्रत्याशी कृष्ण पाल, सूरज पुत्र ब्रजवीर, सचिन पुत्र सतवीर, विजेंद्र पुत्र कालू, विजेंद्र पुत्र गरीबदास घायल हो गए। पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया।

उधर, खानजहांपुर गांव में नाबालिग से वोट डलवाने का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा किया। मोहिउद्दीनपुर गांव में भी फर्जी वोट डलवाने को लेकर लोगों में बहस हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया।

chat bot
आपका साथी