कोरोना संक्रमित चला रहा मेडिकल स्टोर, मोहल्ला बना कंटेनमेंट जोन

जानसठ में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन केवल खानापूर्ति में लगा हुआ है। कस्बे में बनाए गए कंटेनमैंट जोन का लोगों ने मखौल बना रखा है और प्रशासन आंखे मूंद कर बंद आफिसों में केवल मीटिग में लगा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:44 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:44 PM (IST)
कोरोना संक्रमित चला रहा मेडिकल स्टोर, मोहल्ला बना कंटेनमेंट जोन
कोरोना संक्रमित चला रहा मेडिकल स्टोर, मोहल्ला बना कंटेनमेंट जोन

मुफ्फरनगर, जेएनएन। जानसठ में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन केवल खानापूर्ति में लगा हुआ है। कस्बे में बनाए गए कंटेनमैंट जोन का लोगों ने मखौल बना रखा है और प्रशासन आंखे मूंद कर बंद आफिसों में केवल मीटिग में लगा हुआ है। लापरवाह लोगों को अपने बच्चों तक का ख्याल नहीं है। मजेदार बात है कि जिस मरीज को कोरोना हुआ था वह अब अपने मेडिकल स्टोर पर दवाईयां बेच रहा है। जिसके चलते लोग प्रशासनिक व्यवस्था का मजाक उडा रहे है।

कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासनिक व स्वास्थ्य अधिकारी कितने गंभीर है इसकी एक बानगी कस्बे में दिखाई दी। चौदह दिन पहले जिस व्यक्ति को कोरोना हुआ था उसके मौहल्ले को प्रशासन ने गुरूवार को कंटेनमैंट जोन बनाकर गली को सील कर दिया लेकिन कोरोना मरीज को देखने की जहमत तक नहीं उठाई कि वह कहां है। जबकि संक्रमित व्यक्ति अपने मैडिकल स्टोर पर दवाईयां बेच रहा है। बाइक पर घूम रहा है। जिसके चलते सरकार के दावों का मखौल उडाया जा रहा है। संक्रमित व्यक्ति ने अपने मेडिकल स्टोर पर बताया कि गत 27 अप्रेल को उसकी कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव आई थी। उसके बाद वह घर में ही आइसोलेट हो गया। लेकिन कुछ दिन बाद वह ठीक हो गया तो अपने मेडिकल स्टोर पर दवाईयां बेचने लगा। उसने बताया गुरूवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने उसके मौहल्ले को सील कर दिया गया। हालांकि उससे पूछा गया कि क्या उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई तो उसने बताया कि अभी तक नहीं आई। लेकिन वह फिट है।

प्रशासन ने भी बल्ली लगाकर की इतिश्री

प्रशासनिक अधिकारियों ने कोरोना संक्रमित की गली को करीब 12 दिन बाद कंटेनमैंट जोन बनाकर उसकी गली को सील कर दिया। जिसमें से छोटे छोटे बच्चे बहुत मजे से आ जा रहे है। पूरी गली में आवाजाही साफ देखी जा सकती है। लेकिन न तो किसी को डर है और नहीं प्रशासन को इसकी सुध है बस दो बल्ली लगाकर प्रशासन ने अपने काम की इतिश्री कर ली। जबकि कोरोना संक्रमित कई दिनों से अपने मेडिकल स्टोर पर दवाईयां बेचकर लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहा है। इस संबंध में सीएचसी प्रभारी डा. अशोक कुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि उन्हें मालूम नहीं है अभी ईओ से कहकर उसे घर में बंद कराते हैं।

chat bot
आपका साथी