अभियान में लापरवाही पर एसडीएम बुढ़ाना को प्रतिकूल प्रविष्टि

डीएम सेल्वा कुमारी जे ने कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की पहचान के लिए चल रहे पांच दिवसीय अभियान का निरीक्षण करते हुए लापरवाही पर डीएम ने एसडीएम बुढाना को प्रतिकूल प्रविष्टि दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:35 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:35 PM (IST)
अभियान में लापरवाही पर एसडीएम बुढ़ाना को प्रतिकूल प्रविष्टि
अभियान में लापरवाही पर एसडीएम बुढ़ाना को प्रतिकूल प्रविष्टि

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। डीएम सेल्वा कुमारी जे ने कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की पहचान के लिए चल रहे पांच दिवसीय अभियान का निरीक्षण करते हुए लापरवाही पर डीएम ने एसडीएम बुढाना को प्रतिकूल प्रविष्टि दी है। ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड-19 रोग के प्रति सजगता, संभावित रोगियों के चिन्हीकरण तथा लक्षण युक्त व्यक्तियों की जांच एवं आवश्यकता अनुसार औषधि वितरण हेतु पांच दिवसीय विशेष कोरोना अभियान चल रहा है। ताकि लोग कोरोना संक्रमण से बच जाएं। और सुरक्षित रहें। जो कि 9 मई तक चलाया जाएगा। इस अभियान के लिए 2008 टीमें बनाई गई है जो 365836 घरों तक पहुंचेगी।

डीएम सेल्वा कुमारी जे ने शुक्रवार को शाहपुर ब्लॉक के काकडा गांव में चलाये जा रहे विशेष अभियान का औचक निरीक्षण किया। उन्होने वहां उपस्थित टीम से संवाद स्थापित करते हुए उनके द्वारा किये जा रहे कार्यो की समीक्षा की। निर्देश दिये कि पूरी सतर्कता व सजगता से कार्य किया जाये। उन्होने एसडीएम को निर्देश दिये कि टीम को प्रत्येक संसाधन जैसे मास्क, सैनेटाईजर, गलब्स, किट, पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराया जाये। टीम द्वारा अवगत कराया गया कि उनके पास उपलब्ध संसाधनों का अभाव है जिस पर जिलाधिकारी द्वारा कडी नाराजगी व्यक्त की गई। एसडीएम से पूछे जाने पर संतोष जनक उत्तर न मिलने पर एसडीमए के विरूद्व प्रतिकूल प्रविष्टि दिये जाने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि कोविड महामारी में किसाी भी प्रकार की शिथिलता व लापरवाही बर्दाशत नही की जायेगी। टीम द्वारा पूर्ण मनोयोग से कार्य किया जा रहा हैं। उन्होन निर्देशित किया कि पर्याप्त मात्रा में सभी सामग्री तत्काल उपलब्ध कराई जाए।

chat bot
आपका साथी