हरियाणवी गानों की डाउनलोडिग पड़ी महंगी

कापी राइट नियमों की अनदेखी करना चार युवकों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चारों का चालान कर दिया है। पुलिस के अनुसार मास्टर कापी राइट लखनऊ के अधिकृत प्रतिनिधि रमेश कुमार ने शिकायत पर बताया था कि भोजाहेडी निवासी जुल्फिकार तथा कस्बा निवासी नसीम अकरम व शहजाद बिना अनुमति लैपटॉप व कम्प्यूटर से हरियाणवी गानों को अवैध रूप से डाउनलोड करके बेच रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:52 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:52 AM (IST)
हरियाणवी गानों की डाउनलोडिग पड़ी महंगी
हरियाणवी गानों की डाउनलोडिग पड़ी महंगी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कापी राइट नियमों की अनदेखी करना चार युवकों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चारों का चालान कर दिया है। पुलिस के अनुसार मास्टर कापी राइट लखनऊ के अधिकृत प्रतिनिधि रमेश कुमार ने शिकायत पर बताया था कि भोजाहेडी निवासी जुल्फिकार तथा कस्बा निवासी नसीम, अकरम व शहजाद बिना अनुमति लैपटॉप व कम्प्यूटर से हरियाणवी गानों को अवैध रूप से डाउनलोड करके बेच रहे थे। आरोपितों से दो सीपीयू व दो कंप्यूटर कब्जे में लिए गए थे। गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कर चारों का चालान कर दिया गया। बताते चले कि बुधवार को कापी राइट के चलते टीम ने कस्बे की दुकानों पर छापेमारी की थी।

बाइपास पर जिला उपाध्यक्ष का स्वागत

पुरकाजी: भूराहेडी बाईपास पर गुरुवार शाम राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के जिला उपाध्यक्ष अमित कुमार का समर्थकों ने स्वागत किया। कुमार ने कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी दी। उसका पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निर्वहन करेंगे। बताया कि जिलाध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने संगठन के प्रति मेहनत को देखते हुए उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है। इस दौरान मनोज चौहान, प्रधान बिजेंद्र सिंह, सतीश गुर्जर, सचिन चौहान, राजेंद्र सिंह, अंकित, विनीत, अंकित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी