कांग्रेस पदाधिकारियों ने सूजड़ू में बांटी कोविड दवा किट

जिला कांग्रेस कमेटी ने रविवार को जरूरतमंद लोगों को कोविड दवा की किट का वितरण किया। इस दौरान ग्रामीणों को दवा लेने के तरीके बताते हुए शारीरिक दूरी रखने और मास्क लगाने के लिए जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:44 PM (IST)
कांग्रेस पदाधिकारियों ने सूजड़ू में बांटी कोविड दवा किट
कांग्रेस पदाधिकारियों ने सूजड़ू में बांटी कोविड दवा किट

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिला कांग्रेस कमेटी ने रविवार को जरूरतमंद लोगों को कोविड दवा की किट का वितरण किया। इस दौरान ग्रामीणों को दवा लेने के तरीके बताते हुए शारीरिक दूरी रखने और मास्क लगाने के लिए जागरूक किया।

जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा ने दवाई किट का वितरण करते हुए लोगों को बताया कि प्रदेश प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर विभिन्न गांवों में कुछ दिन से जनसेवा की भावना से मरीजों को कोविड दवाई किट का वितरण किया जा रहा है। इसी कड़ी में सूजड़ू गांव में दवाई की किट दी जा रही है। इस दौरान जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष अकील राणा एवं प्रदेश सेवादल के संयोजक सतीश शर्मा ने गांव में लोगों को कोरोना दवाई किट देकर कोरोना से बचने के लिए शारीरिक दूरी का पालन करने को भी जागरूक किया। कार्यक्रम के अंत में उत्तराखंड की कांग्रेस नेत्री इंदिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट किया गया और दो मिनट का मौन भी रखा गया। इस दौरान डा. मतलूब अली, वारिस राणा, डा. अंजुम, चौधरी इस्लाम, तौहीद अहमद, अनीस त्यागी, हनीफ सैफी व शौकीन सैफी आदि मौजूद रहे।

नीचे जा रहा कोरोना संक्रमितों का ग्राफ, 10 मिले पाजिटिव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ लगातार नीचे जा रहा है। लोगों को संक्रमण से राहत मिलने लगी है। अब तक 29,931 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। रविवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 10 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई, जबकि 44 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए।

सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस संक्रमण पर काबू पाने का पूरा प्रयास कर रहा है। कोरोना से लोगों को बचाने के लिए टीकाकरण किया जा रहा है। लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है, जिसके तहत शारीरिक दूरी बनाकर रखने तथा मास्क लगाने एवं हाथों को बार-बार साबुन से धोने के लिए कहा जा रहा है। टीकाकरण पर अधिक से अधिक ध्यान दिया जा रहा है। जिले में इस समय अधिकतर कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। इस समय 268 कोरोना मरीज उपचाराधीन हैं। उन्होंने बताया कि अब तक कोरोना से जिले में 264 लोगों की मौत हो चुकी है। 30,463 मरीज कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं, उपचार के बाद जिनमें से 29,931 स्वस्थ भी हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी