बाइक से कीचड़ लगने पर चले धारदार हथियार, तीन घायल

थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी में बाइक से कीचड़ लगने पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। दोनों ओर से धारदार हथियार चलने से तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने सीएचसी खतौली पर भर्ती कराया। पुलिस ने प्रकरण में मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:55 PM (IST)
बाइक से कीचड़ लगने पर चले धारदार हथियार, तीन घायल
बाइक से कीचड़ लगने पर चले धारदार हथियार, तीन घायल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी में बाइक से कीचड़ लगने पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। दोनों ओर से धारदार हथियार चलने से तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने सीएचसी खतौली पर भर्ती कराया। पुलिस ने प्रकरण में मुकदमा दर्ज किया है।

थाने पर नोमान पुत्र हबीबउद्दीन ने तहरीर देते हुए बताया की गांव के हारुन व नसीमुद्दीन पुत्र गण अब्बास बाइक से आ रहे थे। रास्ते में घर के सामने उसका भतीजा इकरामुद्दीन खड़ा था। बाइक जब घर के सामने से गुजरी तो बाइक के पहियों से कीचड़ उछल कर इकरामुद्दीन पर गिर गई। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। हंगामा होने पर उसके बड़े भाई शाहबुद्दीन ने दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया। आरोप है कि कुछ देर बार बाइक सवार लोग हाथों में तमंचे, तलवार और लाठी-डंडे लेकर उसके घर घुस आए। आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। हमलवार शाहरुख ने धारदार हथियार से इकरामुद्दीन के सिर पर वार कर दिया। मारपीट में शाहबुद्दीन, आबाद और युवती शायबा घायल हो गए। सूचना पर पहुंची रतनपुरी पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली भर्ती कराया। जहां से शाहबुद्दीन और भतीजे इकरामुद्दीन को गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पुलिस ने मारपीट करने वाले हारून नसीमुद्दीन, शाहरुख पुत्र वली मोहम्मद, फरमान आसिफ पुत्र गण आरिफ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

अधिकारियों ने अल्ट्रासाउंड केंद्रों का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, खतौली: एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी और एसीएमओ डा. राजीव निगम ने अल्ट्रासाउंड केंद्रों का निरीक्षण किया। दोनों अधिकारियों ने केंद्रों पर आने वाले मरीजों का रिकार्ड देखा। इसके साथ ही गर्भवतियों का किस-किस परिस्थितियों में अल्ट्रासाउंड किया है। इसकी जांच की गई है। पीसीपीएनडी एक्ट का उल्लंघन मिलने पर तत्काल कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। वहीं, कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के निर्देश दिए।

एसडीएम और एसीएमओ ने मंगलवार देर शाम को कस्बे में संचालित तानिया और अपोलो अल्ट्रासाउंड पर निरीक्षण किया। दोनों अधिकारियों ने व्यवस्था और मरीजों का रिकार्ड देखा। एसडीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नियमों का पालन किया जाए। लोगों को मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए जागरूक करें। वहीं, एसीएमओ राजीव निगम ने अल्ट्रासाउंड केंद्रों के संचालकों को निर्देश दिया कि केंद्र पर पीसीपीएनडीटी एक्ट का कड़ाई से पालन किया जाए। इसके विपरीत कार्य मिला तो अल्ट्रासाउंड केंद्र को सील करने के साथ संबंधित के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी