फिल्म कमांडो-3 में खिलाड़ियों के अपमान पर उबाल, नारेबाजी

फिल्म कमांडो-3 में खिलाड़ियों के अपमान को लेकर आक्रोश पनप गया। जिला कुश्ती संघ के बैनर तले खिलाड़ियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर फिल्म निर्माता के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि फिल्म में खिलाड़ी के चरित्र को बदनाम किया गया है जबकि कोई भी खिलाड़ी वास्त

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:59 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 11:59 PM (IST)
फिल्म कमांडो-3 में खिलाड़ियों के अपमान पर उबाल, नारेबाजी
फिल्म कमांडो-3 में खिलाड़ियों के अपमान पर उबाल, नारेबाजी

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर : फिल्म कमांडो-3 में खिलाड़ियों के अपमान को लेकर आक्रोश पनप गया। जिला कुश्ती संघ के बैनर तले खिलाड़ियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर फिल्म निर्माता के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि फिल्म में खिलाड़ी के चरित्र को बदनाम किया गया है, जबकि कोई भी खिलाड़ी वास्तव में ऐसा नहीं होता है।

जिला कुश्ती संघ अध्यक्ष अमित चौधरी, जिला सचिव जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। प्रधानमंत्री के नाम डीएम को दिए गए ज्ञापन में कहा कि 29 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म कमांडो-3 में दिखाए गए ²श्य कुश्ती खेल की छवि धूमिल करने वाले हैं। इन ²श्यों से कुश्ती खेल को अधिक नुकसान होने की संभावना है। कुश्ती खेल का संबंध मजबूत आचरण से रहा है। इतिहास गवाह है कि सुशील कुमार, योगेश्वर दत्त और अनुज चौधरी ने देश ही नहीं, बल्कि दुनिया में रोशन किया है। उन्होंने कहा कि यह ²श्य फिल्म से हटाए जाएं साथ ही फिल्म के संचालन पर तत्काल रोक लगाई जाए। उधर, राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के अध्यक्ष राहुल सिंह उर्फ अमर नायक के नेतृत्व में खिलाड़ी डीएम कार्यालय पर पहुंचे और ज्ञापन सौंपा। इसमें इन लोगों ने कहा कि फिल्म कमांडो थ्री के निर्माता द्वारा खिलाड़ियों का अपमान किया है। खेल जगत में सर्व प्रथम किसी भी खिलाड़ी को चरित्र के विषय में ही बताया जाता है कि वह किसी भी स्थिति में अपने चरित्र को दाग न लगने दें। कमांडो थ्री फिल्म निर्माता द्वारा जानबूझकर अपमानित करने का काम किया गया। ज्ञापन में डीएम से जनपद में फिल्म कमांडो-3 प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। आफताब, गौरव कुमार, मुगली शर्मा, तुषार, रितिक पंवार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी