गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले को सीओ ने चेताया

शाहपुर कस्बे में एसडीएम बुढाना वह सीओ बुढ़ाना ने सभी दुकानदारों वह सब्जी फल विक्रेताओं को साफ शब्दों में कह दिया कि अगर सरकार द्वारा शनिवार व रविवार की बंदी की जारी गाइडलाइन का किसी ने भी उल्लंघन किया तो वह किसी भी हालत में बक्शा नही जायेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:52 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:52 PM (IST)
गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले को सीओ ने चेताया
गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले को सीओ ने चेताया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर कस्बे में एसडीएम बुढाना वह सीओ बुढ़ाना ने सभी दुकानदारों वह सब्जी, फल विक्रेताओं को साफ शब्दों में कह दिया कि अगर सरकार द्वारा शनिवार व रविवार की बंदी की जारी गाइडलाइन का किसी ने भी उल्लंघन किया तो वह किसी भी हालत में बक्शा नही जायेगा। दो दिनों की बंदी का सभी लोग पूर्ण रूप से पालन करे। इस दौरान उन्होंने कस्बे के सामुदायिक केंद्र पर पहुंचकर निरीक्षण किया। तथा कर्मचारियों वह थाना प्रभारी को दिशा निर्देश दिए।

कस्बे में शुक्रवार को एसडीएम बुढाना व सीओ बुढ़ाना ने कस्बे में पहुंचकर मेन चौराहे पर मास्क चेकिग अभियान चलाया। कई लोगों के चालान काटा गया। वहीं, एसडीएम बुढ़ाना वह सीओ बुढ़ाना ने सभी दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि शनिवार रविवार की पूर्ण रूप से बन्दी रहेगी। सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करे। अगर किसी भी दुकानदार ने दो दिनों की बंदी का उलंघन किया तो उसको बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि सड़क पर कोई फल विक्रेता, सब्जी विक्रेता नहीं होगा। अगर कोई उल्लंघन करेगा। उसके विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।

एसडीएम ने किया सीएचसी का निरीक्षण

शाहपुर। एसडीएम बुढ़ाना ने सीओ के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए । इसके अलावा उन्होंने पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में मास्क चेकिग अभियान चलाया।

एसडीएम बुढ़ाना अशोक कुमार और सीओ विनय गौतम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। उन्होंने कोविड-19 टीकाकरण बूथ का निरीक्षण किया। उन्होंने वैक्सीन न लगाए जाने का कारण पूछा तो केंद्र प्रभारी डा. एनपी सिंह ने उन्हें बताया कि केंद्र पर वैक्सीन खत्म हो गई है, जिसके चलते वैक्सीन नहीं लगाई जा रही है। केंद्र प्रभारी ने बताया कि केंद्र पर दो दिन पूर्व ही वैक्सीन खत्म हो गई थी, उन्होंने बघरा सीएचसी से वैक्सीन की 150 डोज मंगवाकर टीकाकरण कराया है। एसडीएम ने कोरोना की जांच के लिए बने केंद्र का भी निरीक्षण किया। जहां उन्होंने कहा कि केंद्र पर मात्र आरटीपीसीआर जांच ही की जा रही है, एंटीजन जांच नहीं की जा रही है। केंद्र प्रभारी ने बताया कि पिछले तीन दिनों से केंद्र पर एंटीजन जांच की किट की आपूर्ति नहीं हुई हैं। जिसके चलते एंटीजन जांच नहीं हो पा रही है। केंद्र प्रभारी ने एसडीएम को बताया कि केंद्र सहित गांव पुरबालियान व चांदपुर में तीन टीमें कोरोना की जांच कर रही हैं। उन्होंने केंद्र प्रभारी से एंटी रेबीज इंजेक्शन के बारे में भी जानकारी ली तो केंद्र प्रभारी ने बताया कि पिछले लगभग छह माह से केंद्र पर एंटी रेबीज इंजेक्शन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। केंद्र पर उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है। इस दौरान एसडीएम ने केंद्र प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । इसके अलावा एसडीएम ने सीओ के साथ कस्बे में मास्क चेकिग अभियान चलाया और बिना मास्क लगाए लोगों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी