सफाईकर्मियों व भाजपाइयों में झड़प, हाथापाई

खतौली में आवास विकास कालोनी के निकट नाले की जलनिकासी को लेकर कालोनीवासियों के साथ नगरपालिका परिषद में ज्ञापन देने आए भाजपाइयों की सफाईकर्मियों से कहासुनी व हाथापाई हो गई। काफी देर तक हंगामा हुआ। पालिका में अफरातफरी मची रही। दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया गया। घटना से गुस्साएं सफाईकर्मी धरने पर बैठ गए।

JagranThu, 29 Jul 2021 11:36 PM (IST)
सफाईकर्मियों व भाजपाइयों में झड़प, हाथापाई

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में आवास विकास कालोनी के निकट नाले की जलनिकासी को लेकर कालोनीवासियों के साथ नगरपालिका परिषद में ज्ञापन देने आए भाजपाइयों की सफाईकर्मियों से कहासुनी व हाथापाई हो गई। काफी देर तक हंगामा हुआ। पालिका में अफरातफरी मची रही। दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया गया। घटना से गुस्साएं सफाईकर्मी धरने पर बैठ गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गाली-गलौज व मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

अशोका विहार आवास विकास कालोनी के निकट मेन रोड पर पालिका का नाला है। नवीन मंडी के पास नाला बंद है। जल निकासी न होने से बरसात का पानी आवास विकास कालोनी में भर जाता है। कालोनी के लोग काफी समय से जल निकासी की मांग कर रहे हैं, पर सुनवाई नहीं हो रही है। गुरुवार की सुबह आवास विकास समिति अध्यक्ष सुधीश पुंडीर के साथ आवास विकास कालोनी के लोग और वहीं के भाजपा कार्यकर्ता जल निकासी के समाधान को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे। यहां उनकी सफाईकर्मियों से कहासुनी व हाथापाई हो गई। सफाईकर्मी और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिससे पालिका में अफरातफरी मच गयी। दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया गया। पालिका में काफी देर तक हंगामा चला। घटना से आक्रोशित सफाईकर्मी काम छोड़कर धरने देकर बैठ गए। भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। दोनों ओर से थाने पर तहरीर दी गई। पालिकाकर्मियों ने प्रशासक एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी को भी घटना से अवगत कराया। नगरपालिका कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि आवास विकास के लोग नाले की जल निकासी के संबंध में ज्ञापन देने आए थे। नाले के निर्माण हेतु कार्ययोजना शासन के पास भेजे जाने के बारे में बताया तो वह भड़क गए और उन्होंने गाली-गलौज कर सरकारी कार्य में बाधा डाली। आरोप है कि दीनदयाल, रविकांत व अमित कुमार समेत अन्य लोगों ने मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए तथा जातिसूचक शब्दों को प्रयोग किया। आरोपियों पर कार्रवाई होने तक वह काम नहीं करेंगे। वहीं आवास विकास समिति की ओर दी गई तहरीर में कहा कि कालोनी के लोग अपनी समस्या को लेकर नगरपालिका परिषद चेयरपर्सन से मिलने आए थे। जब वह पालिका चेयरपर्सन के कक्ष में पहुंचे तो सुधीर वाल्मीकि ने विधायक विक्रम सैनी के प्रति अभद्र शब्दों का प्रयोग किया और आवास विकास समिति के गणमान्य व्यक्तियों से गाली-गलौज व मारपीट की। कर्मचारियों को एकत्र कर उन पर दोबारा हमला कराया। किसी तरह वह पालिका से जान बचाकर निकले। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह का कहना है कि दोनों ओर से तहरीर दी गई है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.