'देश-समाज हित में काम करने वाला नेता चुनें'

पुरकाजी स्थित राजकीय इंटर कालेज की ओर से बुधवार को मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। नगर पंचायत परिसर में चेयरमैन व अन्य वक्ताओं ने छात्र-छात्राओं को जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:47 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:47 PM (IST)
'देश-समाज हित में काम करने वाला नेता चुनें'
'देश-समाज हित में काम करने वाला नेता चुनें'

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। पुरकाजी स्थित राजकीय इंटर कालेज की ओर से बुधवार को मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। नगर पंचायत परिसर में चेयरमैन व अन्य वक्ताओं ने छात्र-छात्राओं को जागरूक किया।

जीटी रोड पर बिजलीघर के बराबर में स्थित जीआइसी से प्रधानाचार्य प्रीति चौधरी ने स्कूल के छात्र-छात्राओं को साथ लेकर मतदाता जागरूकता रैली निकाली। क़स्बे में घूमे बच्चों ने लोगों को मतदान को लेकर जागरूक करने को लेकर स्लोगन की त़ख्तियां ले रखी थीं। सभी अध्यापक व बच्चे नगर पंचायत परिसर के हाल में पहुंचे। चेयरमैन जहीर फारुकी ने बच्चों को देश की चुनाव व्यवस्था को लेकर जागरूक किया। बताया कि जब भी आपको मतदान करने का मौक़ा मिले तब ऐसे नेता का चुनाव करें जो देश और समाज के हित में काम करे। कहा कि आप देश का भविष्य हैं। कोई भी ऐसा काम न करें जिससे अभिभावकों को नीचा देखना पड़े तथा आपका भविष्य ़खराब हो। वक्ताओं ने बच्चों को यातायात नियमों से अवगत कराया। कहा कि सड़क पर चलते समय ट्रैफि़क नियमों का पालन •ारूर करें। नोडल अधिकारी सुभाष चंद, बरखा बंसल, संगम चावला, शमशेर फ़रीदी, शमशाद फ़रीदी व नदीम सभासद आदि मौजूद रहे। मंडल स्तरीय कविता-लेखन में प्रियांशी प्रथम

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। खतौली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्मृति इंटर कालेज की छात्रा प्रियांशी ने चौरी चौरा जनक्रांति कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित मंडल स्तरीय कविता लेखन प्रतियोगिता में भाग लिया, जिसमें उसने प्रथम स्थान प्राप्त हासिल किया।प्रियांशी ने विद्यालय के साथ जिले का नाम रोशन किया है।

विद्यालय के प्रधानाचार्य डा. त्रिवेंद्र कुमार ने बताया कि विद्यालय के प्रवक्ता डा. चंद्रमोहन शर्मा के निर्देशन में छात्रा ने कविता-लेखन प्रतियोगिता में हिस्सा लिया तथा मंडल स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। विद्यालय प्रबंध समिति, प्रधानाचार्य व शिक्षकों ने छात्रा प्रियांशी को सफलता के लिए बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी