आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही छपार पुलिस

छपार थानाक्षेत्र के दतियाना गांव निवासी मनोज राठी ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए बताया कि गांव के ही नफीस नईम आसिफ मोबीन व सिराज आदि के खिलाफ धमकी और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि छपार पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है जिस कारण आरोपित समझौता करने के लिए धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं आरोपितों के डर के कारण वह अपनी खेती भी नहीं कर पा रहा है। पीड़ित ने एसएसपी से आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:56 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:56 PM (IST)
आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही छपार पुलिस
आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही छपार पुलिस

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। छपार थानाक्षेत्र के दतियाना गांव निवासी मनोज राठी ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए बताया कि गांव के ही नफीस, नईम, आसिफ, मोबीन व सिराज आदि के खिलाफ धमकी और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि छपार पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है, जिस कारण आरोपित समझौता करने के लिए धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं आरोपितों के डर के कारण वह अपनी खेती भी नहीं कर पा रहा है। पीड़ित ने एसएसपी से आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। चौकीदार की हत्या व लूट में कालेज प्रबंधक सहित दो पर मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। छपार स्थित महादेव आइटीआइ के चौकीदार की मौत के मामले में अनूसूचित समाज के लोगों ने कालेज प्रबंधक के विरुद्ध हत्या का मुकदमा न होने पर धरना की चेतावनी दी थी। पुलिस ने बुधवार को आरोपित कालेज प्रबंधक सहित दो के विरुद्ध हत्या कर मोबाइल छीनने का मुकदमा दर्ज कराया है।

मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर गांव निवासी राहुल ने दर्ज मुकदमे में बताया कि उसके पिता विक्टर पुत्र हरिसिंह छपार थाना क्षेत्र के सिसौना गांव में स्थित महादेव आइटीआइ कालेज में चौकीदार थे। पिता के कालेज प्रबंधक रवींद्र कुमार पर तनख्वाह के एक लाख 80 हजार रुपये बकाया थे। कई बार मांगने पर भी वह रुपये नहीं दे रहा थे। कुछ दिन पहले उनके बीच कहासुनी हो गई। गत दो दिसंबर की रात उसके पिता कालेज में चौकीदार कर रहे थे। प्रबंधक रवींद्र निवासी इंदिरा कालोनी थाना सिविल लाइन ने कर्मचारी शेरू निवासी सिसौना के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी और उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गया। आरोपितों ने छत से गिर कर मौत होने की बात बताई। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध हत्या व लूट का मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी