कचहरी और कोर्ट परिसर में चला चेकिग अभियान

पुलिस ने डाग स्क्वायड टीम के साथ कचहरी और कोर्ट परिसर में सघन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध लोगों की तलाशी ली और बिना वजह कचहरी में घूम रहे लोगों को फटकार लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:05 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:05 AM (IST)
कचहरी और कोर्ट परिसर में चला चेकिग अभियान
कचहरी और कोर्ट परिसर में चला चेकिग अभियान

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुलिस ने डाग स्क्वायड टीम के साथ कचहरी और कोर्ट परिसर में सघन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध लोगों की तलाशी ली और बिना वजह कचहरी में घूम रहे लोगों को फटकार लगाई।

गुरुवार को सीओ राममोहन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस, डाग स्क्वायड और एलआइयू की टीम ने कचहरी में चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान वाहनों और संदिग्ध लोगों की तलाशी ली गई। इसके बाद टीम ने कोर्ट परिसर में सघन चेकिग अभियान चलाया। टीम ने कोर्ट परिसर में बिना वजह घूम रहे लोगों को फटकार लगाई। इस दौरान पुलिस ने आधा दर्जन संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया। हालांकि पूछताछ के बाद सभी को छोड़ दिया गया।

चौराहों पर भी चेकिग अभियान

गुरुवार को नई मंडी, शहर कोतवाली और थाना सिविल लाइन पुलिस ने शहर के मुख्य चौराहों पर चेकिग अभियान चलाया। पुलिस ने संदिग्ध लोगों की तलाशी ली। चेकिग अभियान के दौरान पुलिस ने तीन दर्जन से ज्यादा वाहनों का चालान किया और एक दर्जन वाहनों को सीज कर दिया। शहर कोतवाल अनिल कपरवान, नई मंडी कोतवाल योगेश शर्मा और सिविल लाइन इंस्पेक्टर डीके त्यागी के नेतृत्व में टीम ने वाहनों की चेकिग की।

chat bot
आपका साथी