महिला से जेवर-नगदी ठगे, आरोपित कैमरे में कैद

नई मंडी निवासी मृदुला गर्ग सोमवार शाम घर से दवाई लेने निकली थीं। रास्ते में उन्हें दो युवक मिले जिन्होंने नेत्र शिविर के संबंध में पूछताछ की। युवकों ने उनके बेटे पर संकट बताते हुए मृत्य़ु योग बताकर डरा दिया और बचाने के उपाय जानने का झांसा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:23 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:23 AM (IST)
महिला से जेवर-नगदी ठगे, आरोपित कैमरे में कैद
महिला से जेवर-नगदी ठगे, आरोपित कैमरे में कैद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी निवासी मृदुला गर्ग सोमवार शाम घर से दवाई लेने निकली थीं। रास्ते में उन्हें दो युवक मिले, जिन्होंने नेत्र शिविर के संबंध में पूछताछ की। युवकों ने उनके बेटे पर संकट बताते हुए मृत्य़ु योग बताकर डरा दिया और बचाने के उपाय जानने का झांसा दिया।

महिला ने पुलिस को बताया कि ठगों ने उनके हाथ से करीब सवा दो तोले के सोने के कड़े, मोबाइल और नकदी निकलवाकर पेड़ के नीचे रखवा दिया और कुछ दूर जाकर लौटकर सामान लेने को कहा। उन्होंने नकदी-जेवर व मोबाइल पेड़ के नीचे रख दिया और कुछ दूर जाकर लौटकर आई तो पेड़ के नीचे सामान नदारद था। दोनों युवक भी लापता थे। पीड़िता ने घर जाकर स्वजन को घटना की जानकारी दी। पुलिस को तहरीर दी गई। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद मिली, जिसके फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश कर रही है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ पुल के नीचे मंगलवार को युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। जीआरपी ने शव कब्जे में ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि युवक ने ट्रेन को आता देखकर छलांग लगाई है। पुलिस ने युवक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर मृतक की शिनाख्त जानसठ थाना क्षेत्र के कवाल निवासी राजू के रूप में की है। शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवा दिया है।

धारदार हथियारों से हमला

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कच्ची सड़क के मल्हूपुरा मोहल्ला निवासी शिवकुमार की मोहल्ले के ही सुशील अरोरा के परिवार से रंजिश है। आरोप है कि आरोपित पक्ष के राजन अरोरा, मयूर अरोरा, सुशील अरोरा व शादाब निवासी मल्हूपुरा ने उसके घर में घुसकर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पुलिस ने घायल की डाक्टरी कराते हुए नामजद आरोपी राजन अरोरा को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी