नंगला सलारू ने रहकड़ा क्लब को हराया

चौधरी चरण ¨सह मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन यूसुफपुर गांव में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 06:28 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 06:28 PM (IST)
नंगला सलारू ने रहकड़ा क्लब को हराया
नंगला सलारू ने रहकड़ा क्लब को हराया

भोपा (मुजफ्फरनगर) : चौधरी चरण ¨सह मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन यूसुफपुर गांव में किया गया। मैच में नंगला सलारू की टीम ने रहकड़ा क्लब की टीम को हराया। प्रतियोगिता में कई जिलों की दर्जनों टीमें भाग ले रही हैं।

प्रतियोगिता का शुभारंभ रालोद के जिलाध्यक्ष अजीत राठी ने फीता काटकर किया। नंगला सलारू क्लब व रहकड़ा क्लब की टीमों के बीच उद्घाटन मैच खेला गया, जिसमें नंगला सलारू क्लब ने रहकड़ा क्लब की टीम को 25-20 अंकों के अंतर से हराया। लीग मैचों में निजामपुर क्लब की टीम ने यूसुफपुर वीनस क्लब व यूसुफपुर सी क्लब की टीम ने खरपौड़ क्लब तथा यूसुफपुर बी क्लब की टीम ने छछरौली क्लब की टीम को हराया। रेफरी के रूप में नरेश कुमार, कविल राठी, प्रदीप कुमार व रॉबिन कुमार ने मुख्य भूमिका निभायी। प्रतियोगिता में हरिद्वार, मेरठ, शामली व मुजफ्फरनगर आदि जिलों की कई दर्जन टीमें भाग ले रही हैं। संयोजक अनुज कुमार ने बताया कि विजेता टीम को 11 हजार व उप-विजेता टीम को 7100 रुपये व शील्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। रालोद के जिला उपाध्यक्ष मनोज राठी, प्रधान वरुण चौधरी, सतबीर ¨सह, सलेक चंद, सुधीश फौजी, सत्येंद्र कुमार, टीनू, राजेंद्र ¨सह, धीर ¨सह डायरेक्टर, उदयवीर ¨सह राठी व नासिर ठेकेदार आदि मौजूद रहे। मैचों की कमेंट्री टीवी हास्य कलाकार विभोर चौधरी कर रहे हैं। जूनियर वर्ग में नन्हेड़ा क्लब ने बसेड़ा को हराया

जूनियर वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल मैच में बसेड़ा क्लब की टीम ने ककरौली क्लब की टीम को 20-15 अंकों के अंतर से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल मैच में नन्हेड़ा क्लब की टीम ने नंगला बुजुर्ग क्लब की टीम को 20-18 अंकों के अंतर से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मैच नन्हेड़ा क्लब व बसेड़ा क्लब की टीमों के बीच खेला गया, जिसमें नन्हेड़ा क्लब ने बसेड़ा क्लब को 20-16 अंकों के अंतर से हराकर फाइनल जीत लिया। मुख्य अतिथि प्रधान वरुण चौधरी ने विजेता टीम को एक हजार रुपये व शील्ड तथा उप-विजेता टीम को 600 रुपये व शील्ड देकर पुरस्कृत किया। कमेटी के अनुज कुमार, विकास, प्रदीप, अमित व मनोज आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी