चौधरी साहब के आशीर्वाद से मिला सांसद बनने का मौका

कैराना लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद हरपाल पंवार चौधरी अजित सिंह के निधन से काफी आहत है। चौधरी साहब के साथ लंबे समय तक कार्य किया और उनकी बदौलत ही खुद को लोकसभा क्षेत्र से सांसद बनना मानते हैं।

JagranFri, 07 May 2021 11:23 PM (IST)
चौधरी साहब के आशीर्वाद से मिला सांसद बनने का मौका

शामली, जागरण टीम। कैराना लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद हरपाल पंवार चौधरी अजित सिंह के निधन से काफी आहत है। चौधरी साहब के साथ लंबे समय तक कार्य किया और उनकी बदौलत ही खुद को लोकसभा क्षेत्र से सांसद बनना मानते हैं। पूर्व सांसद ने उनसे जुड़ी स्मृतियों को साझा किया। उन्होंने बताया कि चौधरी साहब से उनका जुड़ाव वर्ष 1983 से था, जब वह चौधरी चरण सिंह के सानिध्य में काम करते थे और अखिल भारतीय किसान कामगार सम्मेलन का राष्ट्रीय महामंत्री थे।

चौधरी अजित सिंह के आशीर्वाद से 1989 और 1991 में कैराना से लोकसभा सांसद बनने का मौका मिला। चौधरी अजित सिंह सार्वजनिक जीवन में हमेशा जनता और जमीन से जुड़े रहे। उनकी सादगी बेमिसाल रही, हरेक के साथ सुखदुख में हरदम खड़े हो जाते थे। किसानों के लिए उनका संघर्ष व खेतिहर के लिए विशेष योगदान देश सदैव याद रखेगा। किसान मसीहा को अर्पित की श्रद्धांजलि

संवाद सूत्र, कांधला : शुक्रवार को क्षेत्र के गांव भारसी में भाकियू तोमर के जिलाध्यक्ष राजेंद्र पंवार के आवास पर शोकसभा आयोजित की गई। शोकसभा में राजेंद्र पंवार ने कहा कि चौधरी अजित सिंह ने हमेशा गरीब, मजदूर और किसानों के हक की लड़ाई लड़ी है। शोक सभा में दो मिनट का मौन धारण चौधरी अजित सिंह की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इस दौरान चौधरी महकार सिंह, सहदेव, देवपाल, सुमेर, मोजिद्र, धीरज, यशपाल, पवन व राजू सहित आदि मौजूद रहे। क्षेत्र के गांव नाला में पुरानी कन्या पाठशाला किसान मजदूरों के मसीहा चौधरी अजित सिंह की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य अरविद पंवार, विनोद पंवार, ब्रह्मा सिंह नाला, सुनील पंवार आदि मौजूद रहे। क्षेत्र के गांव भभीसा में रालोद के किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष योगेश भभीसा व गांव डांगरौल में युवा नेता राजन जावला के आवास पर शोक सभा कर चौधरी अजित सिंह की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.