हाईवे पर लिफ्ट देकर लूटने वाले दो बदमाश दबोचे

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने हाईवे पर लोगों को लिफ्ट देकर लूटने वाले गिरोह के दो बदमाशों को दबोच लिया। दोनों से लूटी गई नकदी और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस गिरोह के अन्य बदमाशों को दबोचने के लिए छापेमारी में जुटी थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:59 PM (IST)
हाईवे पर लिफ्ट देकर लूटने वाले दो बदमाश दबोचे
हाईवे पर लिफ्ट देकर लूटने वाले दो बदमाश दबोचे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने हाईवे पर लोगों को लिफ्ट देकर लूटने वाले गिरोह के दो बदमाशों को दबोच लिया। दोनों से लूटी गई नकदी और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस गिरोह के अन्य बदमाशों को दबोचने के लिए छापेमारी में जुटी थी।

नई मंडी कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि बीती 20 नवंबर को सिखेड़ा थानाक्षेत्र के बिहारी गांव निवासी इशाक और उसके भतीजे को कार सवार बदमाशों ने हाईवे पर लिफ्ट देकर नकदी और मोबाइल लूट लिया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच में जुटी थी। कोतवाल ने बताया कि पुलिस टीम ने बुधवार तड़के जांच के दौरान बिलासपुर चौराहे के पास मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगलाताशी निवासी शादाब पुत्र गजनवी और शाहरुख पुत्र यासीन को दबोच लिया। आरोपितों से इशाक से लूटे गए चार हजार रुपये और मोबाइल बरामद किया है। हाईवे पर वारदात करता है गैंग

कोतवाल ने बताया कि यह गिरोह मेरठ से हरिद्वार तक हाईवे पर वाहनों में लोगों को लिफ्ट देकर लूटपाट करता है और पीड़ित को सुनसान स्थान पर छोड़ देता है। गिरोह हाईवे पर कई जगह वारदात अंजाम दे चुका है। गिरोह के फरार बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है, उन्हें शीघ्र ही दबोच लिया जाएगा। दुकान पर कब्जे को लेकर मारपीट, हंगामा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सनातन धर्म वाली गली में साड़ियों की दुकान है। दुकान पर छोटा भाई बैठता है, जबकि बड़ा भाई बुढ़ाना में रहकर ही व्यापार करता है। बुधवार को सवेरे बड़ा भाई दुकान पर पहुंचा तथा दुकान में हिस्सा देने की बात कही। इसके चलते दोनों भाइयों में मारपीट हो गई। जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें छोटा भाई घायल हो गया। कोतवाली पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। पुलिस के अनुसार साड़ी की दुकान में दो भाइयों का हिस्सा है, जिसमें एक दुकान बड़े भाई और दूसरी दुकान छोटे भाई के नाम पर है। फिलहाल दोनों दुकानों पर बैठकर छोटा भाई ही व्यापार करता है। पुलिस ने दोनों भाइयों से दुकान के कागजात मंगवाए तथा कोर्ट के माध्यम से विवाद सुलझाने के लिए कहा।

chat bot
आपका साथी