लाकडाउन में दुकान खोलने पर छह के खिलाफ मुकदमा

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने लाकडाउन में दुकान खोलने पर आधा दर्जन दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अलमासपुर में मीट की दुकान खोलने पर जसवीर और सचिन के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:45 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:45 PM (IST)
लाकडाउन में दुकान खोलने पर छह के खिलाफ मुकदमा
लाकडाउन में दुकान खोलने पर छह के खिलाफ मुकदमा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने लाकडाउन में दुकान खोलने पर आधा दर्जन दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अलमासपुर में मीट की दुकान खोलने पर जसवीर और सचिन के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा सरवट फाटक पर शराब की दुकान पर भीड़ लगाने पर रजनीश निवासी नसीरपुर के अलावा सुभाषनगर निवासी विनोद, जनकपुरी निवासी सचिन और गांधी कालोनी निवासी पुनीत के खिलाफ भी लाकडाउन में दुकान खोलने पर कोरोना महामारी उल्लंघन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

लाकडाउन उल्लंघन करने पर छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में लाकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने छह लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है।

प्रदेश सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लाकडाउन लगाया है। प्रशासन ने लोगों की सुविधा के लिए दूध, सब्जी, फल व किरयाना की दुकान को खोलने के लिए समय निर्धारित किया हुआ है, लेकिन कुछ दुकानदार निर्धारित समय के बाद नियम विरुद्ध दुकान खोल रहे हैं। मंगलवार को इंस्पेक्टर मगनवीर गिल पुलिस टीम के साथ बाजार में गए तो कुछ दुकानदारों ने बाहर से शटर डाल रखे थे तथा ग्राहकों को अंदर कर दुकानदारी कर रहे थे। ऐसे दुकानदारों की पुलिस वालों ने जमकर खबर ली। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि लाकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर कस्बा निवासी दुकानदार शादाब, मोहम्मद सुहेब, जब्बार, कादर खान, यशपाल एवं आदिल निवासी मेरठ जिले के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उन्होंने कहा कि जो भी लाकडाउन का उल्लंघन करेगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी