स्कूल प्रबंधन की लापरवाही न पड़ जाए भारी

कोरोना के बदलते रूप के चलते सरकार बेहद सतर्क दिखाई दे रही है। लेकिन जानसठ में स्कूल प्रबंधन ने लापरवाही दिखाते हुए अपनी आंखे मूंद ली है। स्कूल जाने वाले छोटे बच्चे बिना मास्क ही स्कूल जा रहे हैं। स्कूल प्रबंधक की लापरवाही भारी पड़ सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:22 PM (IST)
स्कूल प्रबंधन की लापरवाही न पड़ जाए भारी
स्कूल प्रबंधन की लापरवाही न पड़ जाए भारी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना के बदलते रूप के चलते सरकार बेहद सतर्क दिखाई दे रही है। लेकिन जानसठ में स्कूल प्रबंधन ने लापरवाही दिखाते हुए अपनी आंखे मूंद ली है। स्कूल जाने वाले छोटे बच्चे बिना मास्क ही स्कूल जा रहे हैं। स्कूल प्रबंधक की लापरवाही भारी पड़ सकती है।

कभी कोरोना, कभी डेल्टा और अब ओमिक्रोन ने तहलका मचा दिया है। लोगों के कोरोना की दूसरी लहर के जख्म अभी भरे भी नहीं थे, जिसके बाद अब नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने दहशत फैली दी है। इससे बचाव के लिए सरकार ने कमर कसनी शुरू कर दी है तथा अधिकारियों को सुरक्षा बरतने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। विशेषज्ञ अभी सही से यह भी नहीं जान पाए कि यह नया वेरिएंट कितना खतरनाक है। लेकिन स्कूल प्रबंधक है कि अपनी आंखों पर पट्टी बांधे हुए है तथा छोटे बच्चों के लिए मास्क पहनकर आना आवश्यक नहीं किया है। जिससे छोटे बच्चों को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। अभिभावक भी बच्चों की सुरक्षा के प्रति बेहद लापरवाह दिखाई पड़ रहे हैं। स्कूल का स्थापना दिवस मनाया

मीरापुर: कस्बे के सेंट जेवियर्स व‌र्ल्ड स्कूल का स्थापना दिवस मनाया गया। छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृति कार्यक्रम प्रस्तुत कर अतिथियों का मन मोह लिया।

सेंट जेवियर्स व‌र्ल्ड स्कूल में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ एडवोकेट दीपक चौधरी व समाजसेवी ब्रजभूषण अग्रवाल ने किया। छात्रों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। मुख्य अतिथि दीपक चौधरी ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने से बच्चे अपनी संस्कृति को करीब से जानते हैं, साथ ही बच्चों का मानसिक विकास होता है। प्रधानाचार्य सजी वर्गीस ने कहा कि बेहतर शिक्षा से ही छात्रों का भविष्य बदल सकता है। कार्यक्रम को सफल बनाने में समस्त स्टाफ का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी