नीलगाय के टकराने से कार क्षतिग्रस्त

जानसठ में पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर जंगल से निकलकर सड़क पर आई नीलगाय के टकराने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक चोटिल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:51 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:51 PM (IST)
नीलगाय के टकराने से कार क्षतिग्रस्त
नीलगाय के टकराने से कार क्षतिग्रस्त

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ में पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर जंगल से निकलकर सड़क पर आई नीलगाय के टकराने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक चोटिल हो गया।

कस्बे में बिजलीघर के सामने जगदंबा आटोमोबाइल एजेंसी के संचालक अश्विनी कुमार कार से मुजफ्फरनगर स्थित अपने आवास से एजेंसी पर आ रहे थे। पिमोड़ा पुलिया के पास अचानक जंगल से निकलकर नीलगाय कार के सामने आकर टकरा गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि अश्विनी कुमार चोटिल हो गए।

बाइक सवार दो युवक घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मंसरपुर क्षेत्र के पुरा गांव निवासी नीटू पुत्र बुद्ध सिंह गुरुवार को बाइक पर अनुज पुत्र ओमकार के साथ जा रहा था। नेशनल हाइवे पर मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज-बेगराजपुर के निकट उनकी बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने नीटू को जिला अस्पताल भेजा है। घायल के स्वजन ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध तहरीर दी है।

मेन रोड घंटों रहा जाम, लोग परेशान

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में गुरुवार को मेन रोड पर दिनभर ट्रकों, कारों, बसों और ई-रिक्शा की आवाजाही रही। एक भी भारी वाहन के जानसठ तिराहा पर जानसठ रोड की ओर मुड़ने पर या जानसठ रोड की ओर से मेन रोड पर आने पर जाम लग गया। भारी वाहनों की आवाजाही के चलते घंटों जाम लगा रहा।

डाकघर से बसंत सिनेमा मोड़ तक वाहन जाम में फंसे रहे। जाम में फंसे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम खुलवाने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। स्कूल से घर लौटते हुए बच्चों को मुसीबत का सामना करना पड़ा। एक एंबुलेंस भी जाम में फंसी। जानसठ तिराहा पर दो होमगार्ड की ड्यूटी लगी, लेकिन वे नाकाफी रहे। दोनों होमगार्ड को जाम खुलवाने के लिए खूब पसीना बहाना पड़ा।

chat bot
आपका साथी