कार की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर, पांच घायल

भोपा में बेलड़ा गंग नहर कांवड पटरी पर कार की सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:25 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:25 AM (IST)
कार की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर, पांच घायल
कार की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर, पांच घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा में बेलड़ा गंग नहर कांवड पटरी पर कार की सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बागपत जिले के गांव बिजोपुरा निवासी अब्दुल रजाक, वसीम, गुलफाम, शाहरुख, महिला नरगिस, खुशनुमा बीते रविवार की रात्रि में किराए की कार से हरिद्वार दवाई लेने जा रहे थे। चालक अनीस कार चला रहा था। जैसे ही कार भोपा थाना क्षेत्र के बेलडा गंगनहर कांवड पटरी पर पहुंची तो रास्ते में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से कार की टक्कर हो गई। जिससे कार बुरी तरह क्षति ग्रस्त हो गई, वहीं, उसमें सवार दो महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सीकरी चौकी प्रभारी संजय कुमार राघव ने बताया कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

मंदिर से दान-पात्र सहित हजारों का सामान चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में प्राचीन ताराचंद शिवालय का दान-पात्र तोड़कर बदमाश हजारों की नगदी और बैट्री-इनवर्टर चोरी कर कर ले गए। दान-पात्र मंदिर के निकट टूटा पड़ा मिला। पुलिस ने घटना की जानकारी ली और जल्द राजफाश करने का आश्वासन दिया। मंदिर में चोरी की घटना से श्रद्धालुओं में रोष है।

मुख्य मार्ग पर चर्च के सामने प्राचीन पंडित ताराचंद शिवालय है। रविवार की रात चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर दान-पात्र से हजारों की नगदी, बैट्री और इनवर्टर चोरी कर ले गए। सुबह कुछ श्रद्धालु मंदिर पर पूजा-अर्चना करने पहुंचे। मंदिर का ताला टूटा, दान-पात्र, बैट्री व इनवर्टर चोरी देखकर मंदिर के व्यवस्थापक को अवगत कराया। मंदिर के निकट दान-पात्र टूटा मिला। मंदिर में भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मुआयना किया और घटना जानकारी ली। पुलिस ने चोरों को जल्द गिरफ्तार कर घटना के पर्दाफाश का आश्वासन दिया। मंदिर के व्यवस्थापक रजनीश शर्मा ने बताया कि मंदिर में इससे पहले भी चोरी हो चुकी है। मंदिर के चारों ओर बाउंड्री करवाई जा रही थी, लेकिन कुछ लोगों ने शिकायत कर उसे रोक दिया है। बाउंड्री होने से चोर मंदिर में नहीं घुस सकते हैं।

chat bot
आपका साथी