बेहतर कल का निर्माण करना ही भाजपा सरकार की प्राथमिकता : श्रीचंद

छपार कस्बा स्थित जय भारत इंटर कालेज में सोमवार को आवासीय परिवाद जांच समिति विधान परिषद के सभापति एवं एमएलसी श्रीचंद शर्मा व जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर भैयादासजी ने संयुक्त रूप से संस्थापक हरिसिंह त्यागी की प्रतिमा का अनावरण फीता काटकर किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:49 PM (IST)
बेहतर कल का निर्माण करना ही भाजपा सरकार की प्राथमिकता : श्रीचंद
बेहतर कल का निर्माण करना ही भाजपा सरकार की प्राथमिकता : श्रीचंद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार कस्बा स्थित जय भारत इंटर कालेज में सोमवार को आवासीय परिवाद जांच समिति विधान परिषद के सभापति एवं एमएलसी श्रीचंद शर्मा व जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर भैयादासजी ने संयुक्त रूप से संस्थापक हरिसिंह त्यागी की प्रतिमा का अनावरण फीता काटकर किया।

एमएलसी श्रीचंद शर्मा का प्रबंध समिति व शिक्षकों ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। श्रीचंद शर्मा ने कहा कि हरिसिंह त्यागी ने छपार में दो इंटर कालेजों का निर्माण कराया है। ऐसे व्यक्ति अमर हो जाते हैं। भाजपा सरकार ने शिक्षक हित के कई निर्णय लिए हैं। शिक्षकों का मान-सम्मान करना व छात्र-छात्राओं के बेहतर कल का निर्माण करना ही भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर भैयादासजी महाराज ने कहा कि हरिसिंह त्यागी शिक्षा ऋषि थे, हम उन्हें नमन करते हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता विष्णुदत्त त्यागी ने की, जबकि संचालन प्रवक्ता ब्रजबिहारी धूरिया ने किया। इस दौरान पूर्व विधायक अशोक कंसल, प्रबंधक विजयपाल त्यागी, जिला पंचायत सदस्य अरुण त्यागी, पंकज त्यागी, त्यागी रत्न नवीन त्यागी, मास्टर रमेश त्यागी, प्रधानाचार्य रवींद्र सिंह, विकास त्यागी, हरिओम प्रधान, अमित प्रधान, शिवांक त्यागी, पवन त्यागी, मणिकांत त्यागी, अंकुर बरला, जवान सिंह, संजय त्यागी, मनोज त्यागी व किशोरी लाल आदि मौजूद रहे।

बार एसोसिएशन के चुनाव में 39 नामांकन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना बार एसोसिएशन बुढ़ाना की नई कार्यकारिणी के चुनाव हेतु दो गुटों के उम्मीदवारों ने सोमवार को विभिन्न पदों के लिए 39 नामांकन-पत्र दाखिल किए। अध्यक्ष पद के लिए अशोक राठी तथा विनय बालियान ने पर्चा भरा। सचिव पद के लिए विश्वास त्यागी और अशोक कुमार, कोषाध्यक्ष पद के लिए अनिल कुमार और अलीम अहमद ने पर्चा भरा। चुनाव अधिकारी सुभाष राठी, प्रशांत शर्मा और हरबीर सिंह ने बताया कि नामांकन-पत्रों की जांच के बाद एक नामांकन रद किया गया। 22 जून को नाम वापसी तथा उम्मीदवारों की सूची का प्रकाशन किया जाएगा। 25 जून को सुबह नौ बजे से तीन बजे तक मतदान होगा। मतदान के बाद इसी दिन मतगणना की जाएगी। इस चुनाव में बार एसोसिएशन के 135 सदस्य अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। अधिवक्ताओं के दोनों गुट अपने प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति बनाने में जुटे हैं।

chat bot
आपका साथी