जेल से पूर्व ब्लाक प्रमुखपति को मिली धमकी, आरोपित मीनू गैंग का सदस्य बताया

चरथावल में जेल से अज्ञात व्यक्ति के मोबाइल से पूर्व प्रमुख पति को ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात में एनसीआर दर्ज की है। पुलिस ने प्रमुख पद के संभावित प्रत्याशी एक बीडीसी को थाने बुलाकर घंटों पूछतांछ करने के बाद मुचलका पर छोड़ा। समर्थकों के साथ पहुंचे नगर पंचायत चेयरमैन ने घटना पर नाराजगी जतायी। वहीं कुछ भाजपा नेताओं की पुलिस से झड़प हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 12:00 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 12:00 AM (IST)
जेल से पूर्व ब्लाक प्रमुखपति को मिली धमकी, आरोपित मीनू गैंग का सदस्य बताया
जेल से पूर्व ब्लाक प्रमुखपति को मिली धमकी, आरोपित मीनू गैंग का सदस्य बताया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल में जेल से अज्ञात व्यक्ति के मोबाइल से पूर्व प्रमुख पति को ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात में एनसीआर दर्ज की है। पुलिस ने प्रमुख पद के संभावित प्रत्याशी एक बीडीसी को थाने बुलाकर घंटों पूछतांछ करने के बाद मुचलका पर छोड़ा। समर्थकों के साथ पहुंचे नगर पंचायत चेयरमैन ने घटना पर नाराजगी जतायी। वहीं कुछ भाजपा नेताओं की पुलिस से झड़प हुई।

पुलिस ने बताया कि पूर्व ब्लाक प्रमुख पति सलमान जैदी ने थाने में दी तहरीर में आरोप लगाया कि जेल से उनके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ने की कोशिश करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गयी। जांच में मोबाइल की लोकेशन मुजफ्फरनगर जेल में मिली और धमकी देने वाला मीनू गैंग से संबंधित निकला। थाना प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि इस संबंध में सीओ सदर हेमंत कुमार ने बीडीसी गगन त्यागी को थाने में बुलवाकर घंटों पूछताछ की और मुचलका पर रिहा कर दिया।

चर्चा है कि कुछ बड़े भाजपा नेताओं ने ब्लाक प्रमुख की अन्य व्यक्ति की दावेदारी को लेकर षड्यंत्र रचा है। मामले को लेकर समर्थकों के साथ थाने पहुंचे चेयरमैन सतेंद्र त्यागी ने नाराजगी व्यक्त की। वही भाजपा नेता प्रशांत की भी पुलिसकर्मियों से झड़प हुई। ग्राम प्रधान पद के लिए हुआ पुन: मतदान

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में मतदान से पूर्व ही प्रधान पद की दावेदार महिला की मौत होने के कारण मतदान स्थगित होने के कारण रविवार को पुन: मतदान हुआ। सुबह 7 बजे से शुरू हुए मतदान में शाम 6 बजे तक ग्रामीणों ने 66.22 प्रतिशत मतदान किया।

चुड़ियाला गांव में रविवार को ग्राम प्रधान पद के लिए मतदान हुआ। मतदान सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 6 बजे तक हुआ। प्रधान पद की दावेदार आठ महिलाएं हैं। ग्रामीणों ने कोविड नियमों का पालन करते हुए बढ़चढ़कर मतदान किया। शाम 6 बजे तक यहां पर 66.22 प्रतिशत मतदान हुआ। सुरक्षा की दृष्टि से एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व एसडीएम जानसठ जयनेंद्र कुमार ने बूथों का निरीक्षण किया। बता दें कि गत 19 अप्रैल को हुए मतदान से पूर्व महिला प्रत्याशी अरुणा रानी पत्नी जैनेंद्र उर्फ कनेडी की मृत्यु हो गई थी, जिस कारण प्रशासन ने यहां पर प्रधान पद का चुनाव स्थगित कर दिया था।

एसडीएम जानसठ जयनेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार को चुड़ियाला गांव में कुल 66.22 प्रतिशत मतदान हुआ।

chat bot
आपका साथी