ब्याज समेत हो गन्ने का बकाया भुगतान : तोमर

मोरना कस्बे में आयोजित भाकियू तोमर की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर ने कहा कि गन्ने का भुगतान न होने से किसान आर्थिक संकट से जूझ रहा है। इसके चलते किसान अपने क्रेडिट कार्ड का ऋण भी नहीं जमा कर पा रहा है। बिजली का बिल भी लगातार बढ़ता जा रहा है। किसानों की समस्या को देखते हुए सरकार को गन्ने का बकाया भुगतान ब्याज समेत करना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Aug 2020 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 06:11 AM (IST)
ब्याज समेत हो गन्ने का बकाया भुगतान : तोमर
ब्याज समेत हो गन्ने का बकाया भुगतान : तोमर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मोरना कस्बे में आयोजित भाकियू तोमर की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर ने कहा कि गन्ने का भुगतान न होने से किसान आर्थिक संकट से जूझ रहा है। इसके चलते किसान अपने क्रेडिट कार्ड का ऋण भी नहीं जमा कर पा रहा है। बिजली का बिल भी लगातार बढ़ता जा रहा है। किसानों की समस्या को देखते हुए सरकार को गन्ने का बकाया भुगतान ब्याज समेत करना चाहिए।

जिलाध्यक्ष अखिलेश चौधरी ने कहा कि क्षेत्र के किसानों मजदूरों की बिजली की अनेकों समस्याएं हैं, जिसको देखते हुए भोपा, भोकरहेड़ी बिजलीघर पर धरना दिया जाएगा। जिला सचिव बिजेंद्र उपाध्याय ने कहा कि किसान मजदूरों को का शोषण बर्दास्त नहीं किया जाएगा। इसके बाद गंगा कालोनी में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने फीता काटकर तहसील कार्यालय का उद्घाटन भी किया। बैठक में प्रवक्ता रणवीर सिंह, जिला उपाध्यक्ष उदेश पाल सिंह चौधरी, जानसठ तहसील अध्यक्ष राजीव गुर्जर, बोबी, चौधरी, सतीश कुमार, रहमान आदि कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी