चीन के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा, जगह-जगह प्रदर्शन

चीन के हमले के बाद से लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है। गुरुवार को कई जगह प्रदर्शन किए गए। इस दौरान लोगों ने चीन के झंडे को जलाया साथ ही वहां की निर्मित वस्तुओं के इस्तेमाल नहीं करने का आह्वान भी किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jun 2020 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2020 11:19 PM (IST)
चीन के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा, जगह-जगह प्रदर्शन
चीन के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा, जगह-जगह प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। चीन के हमले के बाद से लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है। गुरुवार को कई जगह प्रदर्शन किए गए। इस दौरान लोगों ने चीन के झंडे को जलाया, साथ ही वहां की निर्मित वस्तुओं के इस्तेमाल नहीं करने का आह्वान भी किया।

खतौली: भाकियू के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष कपिल सोम व नगराध्यक्ष मनोज सहरावत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जानसठ तिराहे पर चीन सरकार का पुतला फूंका। चीन सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और चीन की वस्तुओं के बहिष्कार करने का आह्वान किया। पुतला फूंकने वालों खड़ग सिंह, सतेंद्र चौहान, प्रभात सैनी, पप्पू, लीलू, बब्बू सभासद, जुल्फकार छोटे, शारिक, गुड्डू आदि शामिल रहे। उधर क्रांति शिव सेना के अध्यक्ष ललित मोहन व मडल प्रमुख नरेन्द्र पंवार, जिलाध्यक्ष मुकेश त्यागी के आह्वान पर कार्यकर्ताओ ने इंदिरा मूर्ति पर चीन सरकार का झंडा फूंका। उन्होंने चीन के उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील की। प्रदर्शनकारियों में गौरव चौधरी, राहुल शर्मा, शुभम चौहान आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी